Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

टोरंट पॉवर की कोशिश से कलवा मुंब्रा दिवा के 1000 घर हुए रोशन

ठाणे [ युनिस खान ]  दिवाली की पूर्व संध्या पर कलवा-मुंब्रा – दिवा क्षेत्र में एक हजार  घरों को रोशन करनेका अभियान टोरंट पॉवर कंपनीने सफल कर दिखाया । इस क्षेत्र के लिए बिजली का काम टोरंट पॉवर मार्च 2020 से करते आ रही है, जिन ग्राहकोंने नये मीटर की अर्जी दे रखी थी उनके घरो मे तीन दिन में नये मीटर लगाकर टोरंट कंपनीने इन1000 घरों को विशेष अभियान में दिवाली से पहले मीटर देकर रोशन किया है।

        इस क्षेत्र का विद्युत आपूर्ति वितरण अधिकार मार्च 2020 से एमएसईडीसीएल से टोरेंट पावर को सुपूर्द कर दिया  । इसके बाद कंपनी ने ग्राहकों को निर्बाध और सुरक्षित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के प्रयास शुरू किए।  क्षेत्र के कई लोगों ने नए बिजली कनेक्शन के लिए कंपनी को आवेदन दिया था।

       दिवाली से पहले टोरेंट कंपनी ने इन घरों में बिजली पहुंचाने के लिए विशेष अभियान चलाया और दिवाली के पहले ही इन घरोको रोशन किया । टोरंट पॉवर की टीम ने पिछले तीन दिनों से इस 1000 घरों में बिजली पहुंचाने के लिए जोरदार काम शुरू किया, जहां दिन में 12 घंटे काम करके नये मीटर लगवाये गये ।

          इन ग्राहको ने नए मीटर के लिए आवेदन किया था । दिवाली जैसे त्योहार पर कंपनी द्वारा सिर्फ तीन दिन में 1,000 नए मीटर लगाए गए है ।  टोरंट पॉवर के  सूत्रों ने बताया कि दिवाली पर विशेष अभियान चलाकर 1,000 घरों में बिजली आपूर्ति शुरू करने के कंपनी के लक्ष्य में हम सफल रहे। टोरंट  कंपनी ने कहा कि यदि शील-मुंब्रा-कलवा क्षेत्र में कानूनन बिजली कनेक्शन चाहते हैं तो कंपनी के ग्राहक कक्ष से संपर्क किया जा  सकता है । उन्हें बिजली कनेक्शन जल्द से जल्द उपलब्ध कराया जाएगा।

संबंधित पोस्ट

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी मिड-साइज एसयूवी होंडा एलिवेट का शुरू किया उत्‍पादन

Aman Samachar

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के जेईई-एडवांस्ड व दसवीं बोर्ड परीक्षा के होनहार विद्यार्थियों किया सत्कार

Aman Samachar

एयू स्माल फाइनेंस बैंक ने नियुक्ति किया आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर एच. आर. खान को नॉन-एक्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंटर डायरेक्टर

Aman Samachar

भारत में 60% लोग अपने जीवनकाल के दौरान में पीठ के निचले हिस्से में तीव्र दर्द से हुए हैं पीड़ित

Aman Samachar

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स ने ई2गो इलेक्ट्रिक स्कूटर का ग्रैफीन वैरिएंट लॉन्च 

Aman Samachar

पीएनबी के कर्मचारियों ने सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा लेकर सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत की

Aman Samachar
error: Content is protected !!