Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
प्रापर्टीब्रेकिंग न्यूज़

दशहरा 2024 ठाणे की रियल इस्टेट के लिए सकारात्मक होगा – जितेंद्र मेहता

ठाणे [ युनिस खान ] भारत में महत्वपूर्ण और उल्लेखनीय त्योहारों में से एक दशहरा, ठाणे की रियल एस्टेट में खुशहाली लाएगा। ऐतिहासिक रूप से, नवरात्रि से दिवाली तक चलने वाला त्योहारी सीजन हमेशा सकारात्मक होता है और ठाणे में संपत्ति की बिक्री के लिए उच्च बिक्री अवधि होती है, और इस वर्ष कोई अपवाद नहीं है। क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे विभाग के अध्यक्ष जितेन्द्र मेहता ने कहा है कि दशहरा से दिवाली तक चलने वाले इस त्यौहार के अवसर लोग अपने सपनों का घर खरीदने का काम करते हैं और ठाणे शहर लोगों का पसंदीदा शहर बन चुका है। 
         उन्होंने कहा है कि ठाणे की रियल इस्टेट में वर्ष के दौरान आवासीय और वाणिज्यिक स्थानों की मांग में वृद्धि देखी गई है। दशहरा से ठीक पहले की अवधि के दौरान इसमें तेजी आई है। घर चाहने वाले दशहरा को नई शुरुआत के लिए शुभ समय मानते हैं, इसलिए निवेश सकारात्मक भावनाओं से प्रेरित होता है। सकारात्मकता परियोजना स्थलों और रियल इस्टेट डेवलपर्स के कार्यालयों में बड़ी संख्या में पूछताछ के साथ संपत्ति की बिक्री को भी प्रभावित करती है।
        ठाणे की रियल इस्टेट बिक्री में दशहरा वृद्धि चरण का श्रेय सकारात्मक बाजार भावना, पिछले कुछ वर्षों में स्थिर मूल्य रेखा, प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और ठाणे के डेवलपर्स के आकर्षक प्रस्तावों को दिया जाता है। रियल इस्टेट हब के रूप में, ठाणे के बुनियादी ढांचे के विकास, कनेक्टिविटी ने इसकी अपील में योगदान दिया है। आवासीय अचल संपत्ति के मामले में, ठाणे किफायती और मध्य-श्रेणी के आवास विकल्पों से लेकर उच्च-स्तरीय और लक्जरी घरों तक, हर बजट के अनुरूप घर प्रदान करता है।
       ठाणे शहर में सभी आवश्यक नागरिक सुविधाएँ , कनेक्टिविटी ,अस्पताल , होटल , उद्यान जैसी सुविधाओं के साथ पर्यावरण और स्वच्छता के मामले में अच्छा वातावरण है जो लोगों को ठाणे में प्रापर्टी खरीदने के लिए आकर्षित करता है।

संबंधित पोस्ट

लकी कम्पाउंड इमारत दुर्घटना में 110 लोगों की मृत्यु की पुनरावृत्ति टालने के लिए अनधिकृत निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Aman Samachar

नॉरीचर ने अभिनेता पंकज त्रिपाठी को पशु आहार का ब्रांड एम्बेसडर बनाया

Aman Samachar

आरोग्य अधिकारी,कर्मचारी के कार्य सराहनीय-महापौर प्रतिभा पाटील

Aman Samachar

एंटीजन जांच के बगैर प्रवेश देने वाले दो माल्स से मनपा ने वसूले एक लाख रुपये दंड 

Aman Samachar

ग्लोबल अस्पताल में महाविद्यालय से उत्तीर्ण यूनानी डाक्टरों की सेवा लेने का भाजपा ने लगाया आरोप 

Aman Samachar

नवरात्रोत्सव के आयोजन में नियमों का पालन व पूर्व अनुमति लेना आवश्यक

Aman Samachar
error: Content is protected !!