Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

वॉकहार्ट अस्पताल समूह का रोगी सुरक्षा सप्ताह 15 से 17 सितंबर तक

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में तृतीयक देखभाल सुपर-स्पेशियलिटी अस्पतालों की एक प्रतिष्ठित श्रृंखला, वॉकहार्ट हॉस्पिटल्स लिमिटेड ने नागपुर, नासिक, राजकोट, मुंबई सेंट्रल (दक्षिण मुंबई) और मीरा में अपनी सभी सुविधाओं पर पूरे पश्चिमी भारत में रोगी सुरक्षा सप्ताह मनाया। प्रथाओं का उद्देश्य रोगी की देखभाल और सुरक्षा में सुधार के लिए नियमित प्रक्रिया को मजबूत करना है। इस वर्ष WHO का विषय “मेडिकेशन विदाउट हार्म” है,हम वॉकहार्ट अस्पतालों में दवा सहित कई विषयों को कवर कर रहे हैं।
समूह-व्यापी रोगी सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम 15 सितंबर से 17 सितंबर, 2022 तक होगा। इसका उद्घाटन वॉकहार्ट हॉस्पिटल्स लिमिटेड की प्रबंध निदेशक सुश्री ज़हाबिया खोराकीवाला ने किया था। इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, सुश्री खोराकीवाला ने कहा, “रोकथाम हमेशा है इलाज से बेहतर। असुरक्षित स्वास्थ्य देखभाल दुनिया भर में स्वास्थ्य देखभाल में परिहार्य नुकसान का एक प्रमुख कारण है। वॉकहार्ट अस्पतालों में, हम गुणवत्तापूर्ण देखभाल देने में विश्वास करते हैं। ”
तीन दिनों के दौरान, दवा प्रबंधन पर सुरक्षा पर खेल जैसे हमारे सभी परिभाषित सुरक्षा प्रोटोकॉल को मजबूत करने वाले कई इंटरैक्टिव कार्यक्रम होंगे। अग्नि सुरक्षा व्यायाम। जोखिम प्रबंधन। सुरक्षा जागरूकता वार्ता। स्पॉट सेफ्टी ऑडिट आदि।
इसके अलावा, हर दिन कर्मचारियों, रोगियों और रिश्तेदारों के लिए प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता। स्लोगन प्रतियोगिता। सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर एक मिनट का वीडियो रोगी सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा। इन आयोजनों में नाइट शिफ्ट समेत तमाम जुड़े लोग शामिल होंगे।
डॉ वीरेंद्र चौहान, सेंटर हेड, वॉकहार्ट हॉस्पिटल, मुंबई सेंट्रल ने कहा, “हम मरीजों की सुरक्षा और गुणवत्ता देखभाल सुनिश्चित करने के लिए अपने अस्पताल में लगातार सुरक्षा जागरूकता संबंधी कार्यक्रम और प्रशिक्षण आयोजित करते हैं। हमारा मानना ​​है कि हमारे अस्पताल के नेतृत्व को वास्तव में रोगी सुरक्षा का समर्थन करना चाहिए और व्यवहार के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण देना चाहिए जो इसे आगे बढ़ाता है।

संबंधित पोस्ट

एसजेवीएन ने सौर ऊर्जा परियोजनाओं के विकास के लिए आरईआईएल के साथ किया एमओयू साइन 

Aman Samachar

प्रिंसिपल ज़ियाउर्रहमान अंसारी आदर्श शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar

 लेडीज बार पर पुलिस की छापामार कार्रवाई में 7 गिरफ्तार

Aman Samachar

भिवंडी की शहरी विकास योजना जनता तक पहुंचने के बाद ही साबित होगी मददगार

Aman Samachar

दिल्‍ली बैंक नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की 59वीं छमाही बैठक एवं संगोष्ठी का आयोजन

Aman Samachar

कोंकण में बाढ़ प्रभावित लोगों के मकान बनाने के लिए कांग्रेस ने भेजी मदद सामग्री

Aman Samachar
error: Content is protected !!