Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
प्रापर्टीब्रेकिंग न्यूज़

प्रापर्टी प्रदर्शनी 2022 ठाणे में 11 से 14 मार्च तक , एक छत  के नीचे घर व वित्तीय सेवा उपलब्ध

ठाणे [ युनिस खान  ] घर खरीदने वालों के सपनों का आशियाना और वित्तीय व्यवस्था की सुविधा एक छत के नीचे उपलब्ध कराने के लिए ठाणे एमसीएचआई क्रेडाई की ओर से 11 मार्च से 14 मार्च के दौरान फाइनेंस एक्सपो – प्रापर्टी 2022 का आयोजन किया गया है। एमसीएचआई ठाणे के अध्यक्ष जितेन्द्र मेहता ने इस आशय की जानकारी दी है।

                दो वर्ष कोरोना संकट में जाने के बाद घर खरीदी करने वाले ग्राहकों की सुविधा के लिए विविध क्षेत्रों में रियल इस्टेट ब्रांड द्वारा तैयार घरों की प्रदर्शनी का आयोजन ठाणे पोखरण रोड 1 के रिमांड ग्राउंड में आयोजित की गयी है।  प्रापर्टी प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों की सुविधा के लिए निःशुल्क प्रवेश और ठाणे पूर्व आनंद सिनेमा ,मुलुंड चेतनाका मोडला मिल कम्पाउंड से बस सेवा उपलब्ध कराई गयी है। प्रदर्शनी में हर आय वर्ग की पसंद के घर और उसके लिए गृह कर्ज के लिए अनेक ब्रांडेड रियल एस्टेट कंपनियों व वित्तीय संस्थानों के स्टाल लगाये जा रहे हैं।
         एमसीएचआई के पूर्व अध्यक्ष अजय अशर ने बताया कि प्रापर्टी 2022 ठाणे ,क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे द्वारा एक सामूहिक प्रयास है। इसमें घर खोजने वालों के लिए अनेक रियल इस्टेट विकासक , अग्रणी गृह कर्ज उपलब्ध कराने वाली वित्तीय संसथान एक ही छत के निचे उपलब्ध रहेंगे।  इसमें अपनी पसंद के घर देखने , खरीदने के साथ होम लोन की संपूर्ण जानकारी मिलेगी।  प्रदर्शनी की जानकारी देने के लिए आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एमसीएचआई के सचिव मनीष खंडेलवाल ,कोषाध्यक्ष गौरव शर्मा ,यूथ विंग के अध्यक्ष जय वोरा ,प्रदर्शन समिति के अध्यक्ष संदीप महेश्वरी आदि जानकारी दी।
        अध्यक्ष जितेन्द्र मेहता ने बताया की प्रदर्शनी का उद्घाटन शुक्रवार 11 मार्च को राज्य के नगर विकास व जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के हाथो व गृहनिर्माण मंत्री डा जितेन्द्र आव्हाड की उपस्थिति में किया जायेगा। मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ,जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर ,पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह को आमंत्रित किया गया है।  शनिवार 12 मार्च को प्रदर्शनी हाल में विशेष फैशन शो का आयोजन किया गया है।

संबंधित पोस्ट

लोकविकास संस्था ने शुरू किया निःशुल्क आन लाईन स्पर्धा परीक्षा मार्गदर्शन सत्र 

Aman Samachar

भिवंडी में किरन वीमेंस वेलफेयर सोसायटी के निःशुल्क चिकित्सा शिविर का सफल आयोजन

Aman Samachar

मेडिका, कोलकाता और यूनिसेफ ने मिलकर कामकाज़ी माताओं को सशक्त बनाने के लिए किया सहयोग

Aman Samachar

ऐरोली में एक एक रात पांच घरों का ताला तोड़कर चोरी 

Aman Samachar

रेमंड में ड्राइव इन वैक्सीनेशन का नगर विकास मंत्री के हाथो उद्घाटन , पहले दिन 300 लोगों ने लिया वैक्सीन

Aman Samachar

प्रार्थना भेहेरे और पुष्कर जोग ने वाकहार्ट अस्पताल में भेट देकर वैक्सीन लगवाने का किया आवाहन

Aman Samachar
error: Content is protected !!