Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

हिन्दी भाषी एकता परिषद समेत अन्य संस्थाओं को निरंतर सक्रिय रखने का संकल्प 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क] हिंदी भाषी एकता परिषद , ब्रह्म फाउंडेशन व गौड़ ब्राह्मण संस्था के माध्यम से जनसेवक एड बी एल शर्मा ने 40 वर्षों तक समाज सेवा कर सम्मानयुक्त स्थान बनाया है। उनकी अनुपस्थिति सभी संस्थाओं को कार्यरत रखने व उनके समाज सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाने का बैठक में संकल्प लिया गया है।
         उनके निधन के दो माह पूरा होने के अवसर पर उनके बड़े भाई भाजपा के वरिष्ठ नेता व उपरोक्त संस्थाओं के संरक्षक ओमप्रकाश शर्मा की अध्यक्षता बैठक हुई। बैठक में ओमप्रकाश शर्मा ने कहा की समाज सेवा हमारे परिवार की परंपरा रही है। संस्था के सभी सहयोगियों को साथ लेकर उनके सपनों को पूरा करने के लिए उपस्थिति सदस्यों ने अपनी सहमति देते हुए हर संभव योगदान देने का वादा किया। लोगों ने चार संस्थाओं के बदले एक ही संस्था में सभी को जोड़कर एड बी एल शर्मा के कार्यों को आगे बढाने के लिए कार्य करें। संरक्षक ओमप्रकाश शर्मा ने सभी सदस्यों का सुझाव सुनने के बाद कहा कि इस मुद्दे पर अंतिम निर्णय सुरक्षित रखा है। आगे और लोगों से विचार विमर्श कर निर्णय की जानकारी दी जायेगी। होटल वुडलैंड में मंगतुराम जी शर्मा व बालमुकुन्द शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में ओम चांडक , प्रदीप गोयंका , राजेश हलवाई , वीरेंद्र रुंगटा , जितेन्द्र शर्मा , मनोज शर्मा , एड दरम्यान सिंह बिष्ट , एड विनय बनवारीलाल शर्मा , आशीष शुक्ला , ओ पी जोशी ,आचार्य अवनीश पांडेय , आर पी रघुवंशी , विजय मिश्रा आदि उपस्थित थे।
        सामाजिक कार्यों के साथ राष्ट्रीय कवि सम्मेलन और राष्ट्रभाषा हिंदी के प्रचार प्रसार व भगवान परशुराम जयंती आदि कार्यक्रमों पर भारी खर्च आता है। एड शर्मा किस तरह इतनी बड़ी राशि जुटाते थे आसान कार्य नहीं है। उनके कार्यों को आगे बढाने के लिए सबको साथ लेकर आवश्यक प्रयास किया जायगा। गत वर्षों की तरह 23 अप्रैल को भाईंदर चौपाटी पर एड बी एल शर्मा की स्मृति में परशुराम जयंती का कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें लोगों को आमंत्रित किया गया।

संबंधित पोस्ट

ठाणे मनपा ने चालु वित्त वर्ष में 4 टन प्लास्टिक जब्त वसूले सवा बारह लाख रूपये दंड 

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने वीजा के साथ दो प्रीमियम डेबिट कार्ड, बॉब वर्ल्ड ऑपुलेंस और बॉब वर्ल्ड सेफायर लॉन्च किए

Aman Samachar

सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने वित्त-वर्ष 22 की दूसरी तिमाही और पहली छमाही के वित्तीय परिणामों की घोषणा की

Aman Samachar

एयर गन की गोली से घायल त्रिपुरा के एक मरीज़ पर मेडिका हॉस्पिटल में सफलतापूर्वक की गयी सर्जरी 

Aman Samachar

समृद्धि महामार्ग बनेगा महाराष्ट्र की प्रगति व विकास का गवाह – मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

भिवंडी शहर के कूड़ेदान में पांच से छह घंटे का नवजात शिशु मिलने से सनसनी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!