Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में विश्वकर्मा योजना का प्रचार-प्रसार करेगी भाजपा उद्योग आघाडी 

ठाणे [ युनिस खान ] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना का प्रचार-प्रसार भाजपा की उद्योग अघाड़ी द्वारा ठाणे शहर और जिले में किया जाएगा।  भाजपा उद्योग अघाड़ी महिला प्रदेश संयोजिका सेजल संजय कदम ने प्रचार-प्रसार का बीड़ा उठाया है। आज पूर्व सांसद संजीव नाइक और विधायक निरंजन डावखरे ने विश्वकर्मा योजना के तीन रथों का उद्घाटन किया।

        खोपट में भाजपा जिला कार्यालय के बाहर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद संजीव नाइक और विधायक निरंजन डावखरे ने रथ का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में पूर्व नगर सेवक संदीप लेले, उद्योग अघाड़ी की प्रदेश संयोजिका सेजल कदम और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। पहले के समय में, ग्रामीण अर्थव्यवस्था कुशल कारीगरों द्वारा चलाई जाती थी जो बारह बलुतेदार होते थे। दुर्भाग्य से कई कारीगर बदलती परिस्थितियों में जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन कारीगरों का भविष्य बनाने के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू की। विधायक निरंजन डावखरे ने अपील की कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता इस योजना का प्रचार-प्रसार करें और जरूरतमंद कारीगरों तक योजना पहुंचाएं। उनके जीवन स्तर में बदलाव लाएं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम कारीगरों की प्रगति पर विचार किया।

         सेजल कदम ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद से हम ठाणे शहर और जिले के हर कोने में हर कारीगर तक पहुंचेंगे और उन्हें योजना का लाभ दिलाएंगे। विश्वकर्मा योजना के तीन रथों के माध्यम से जिले में दुकानों, पेशेवरों की कार्यशालाओं और लघु उद्योगों तक पहुंचा जाएगा।  सेजल कदम ने बताया कि वहां के सदस्यों को विश्वकर्मा योजना का सदस्य बनाया जायेगा।

संबंधित पोस्ट

मेरी वसुंधरा अभियान का राज्य स्तरीय अमृत सिटी का प्रथम पुरस्कार विजेता बनी ठाणे मनपा

Aman Samachar

दिग्गज फिल्म अभिनेता व नेता दिलीप कुमार ने ९८ वर्ष की आयु में ली आखरी सांस

Aman Samachar

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु मार्गदर्शन शिविर में सफलता के गुर सिखाया गया  

Aman Samachar

इंटर स्कूल मैथमेटिक्स क्विज प्रतियोगिता में रईस हाई स्कूल की सराहनीय उपलब्धि

Aman Samachar

महान क्रन्तिकारी राघोजी भांगरे के ठाणे सेन्ट्रल जेल में शीघ्र स्मारक बनेगा – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

श्री गणेश व श्री कृष्ण के हाथों वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया सन्देश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!