Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में विश्वकर्मा योजना का प्रचार-प्रसार करेगी भाजपा उद्योग आघाडी 

ठाणे [ युनिस खान ] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना का प्रचार-प्रसार भाजपा की उद्योग अघाड़ी द्वारा ठाणे शहर और जिले में किया जाएगा।  भाजपा उद्योग अघाड़ी महिला प्रदेश संयोजिका सेजल संजय कदम ने प्रचार-प्रसार का बीड़ा उठाया है। आज पूर्व सांसद संजीव नाइक और विधायक निरंजन डावखरे ने विश्वकर्मा योजना के तीन रथों का उद्घाटन किया।

        खोपट में भाजपा जिला कार्यालय के बाहर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद संजीव नाइक और विधायक निरंजन डावखरे ने रथ का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में पूर्व नगर सेवक संदीप लेले, उद्योग अघाड़ी की प्रदेश संयोजिका सेजल कदम और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। पहले के समय में, ग्रामीण अर्थव्यवस्था कुशल कारीगरों द्वारा चलाई जाती थी जो बारह बलुतेदार होते थे। दुर्भाग्य से कई कारीगर बदलती परिस्थितियों में जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन कारीगरों का भविष्य बनाने के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू की। विधायक निरंजन डावखरे ने अपील की कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता इस योजना का प्रचार-प्रसार करें और जरूरतमंद कारीगरों तक योजना पहुंचाएं। उनके जीवन स्तर में बदलाव लाएं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम कारीगरों की प्रगति पर विचार किया।

         सेजल कदम ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद से हम ठाणे शहर और जिले के हर कोने में हर कारीगर तक पहुंचेंगे और उन्हें योजना का लाभ दिलाएंगे। विश्वकर्मा योजना के तीन रथों के माध्यम से जिले में दुकानों, पेशेवरों की कार्यशालाओं और लघु उद्योगों तक पहुंचा जाएगा।  सेजल कदम ने बताया कि वहां के सदस्यों को विश्वकर्मा योजना का सदस्य बनाया जायेगा।

संबंधित पोस्ट

वडार समाज के अध्यक्ष बने बाबण्णा कुशाळकर

Aman Samachar

दिवा में कांग्रेस के आरोग्य शिबिर का नागरिकों ने उठाया लाभ 

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने बड़ौदा किसान पखवाड़ा’ के छठे संस्करण का किया उद्घाटन

Aman Samachar

यूनियन बैंक ने साइबर सुरक्षा उत्कृष्टता केंद्र ,आईटी व पश्चिम बंगाल सरकार के साथ किया समझौता

Aman Samachar

राष्ट्रभाषा प्रचार समिति वर्धा के सहायक मंत्री बने महेश अग्रवाल

Aman Samachar

मुंबई की तर्ज पर ठाणे व पालघर समेत कोकण बेल्ट में होना कोलीवाड़ों का पुनर्विकास

Aman Samachar
error: Content is protected !!