Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में डिप्लोमा पाठ्यक्रम के लिए १० जून तक आवेदन आमंत्रित 

ठाणे [ युनिस खान ]  भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, केंद्र सरकार में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए तीन वर्षीय (छह सस्त्रीय) हैंडलूम और टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी डिप्लोमा कोर्स के पहले सेमेस्टर में प्रवेश पाने के इच्छुक छात्रों से आवेदन मंगाए गए हैं। क्षेत्रीय वस्त्रोद्योग विभाग आयुक्त आयुक्त शीतल तेली उगाले ने 10 जून 2022 तक आवेदन करने का आवाहन किया है।
     प्रद्योगिकी डिप्लोमा पाठ्यक्रम के लिए राज्य से बरगढ़ (ओडिशा) में 13 + 1 और वेंकटगिरी में 2 सीटों के लिए प्रवेश के पात्र उम्मीदवारों का चयन करने के लिए कपड़ा क्षेत्रीय उपायुक्त, नागपुर / सोलापुर / मुंबई / औरंगाबाद के माध्यम से 10 जून, 2022 तक निर्धारित प्रारूप में प्रवेश पत्र आमंत्रित किए गए हैं। प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा पाठ्यक्रम के इच्छुक उम्मीदवार इस संबंध में अपना पूरा आवेदन संबंधित क्षेत्रीय उपायुक्त वस्त्र उद्योग कार्यालय को प्रस्तुत करें।  प्रवेश आवेदन पत्र और अन्य सहायक जानकारी वस्त्र आयुक्तालय के वेबसाईट http.www.dirtexmah.gov.in पर उपलब्ध है।  आवेदन पत्र सभी क्षेत्रीय उपायुक्तों के कार्यालयों में भी उपलब्ध है। इस आशय की जानकारी आयुक्त तेली-उगाले ने दी है।

संबंधित पोस्ट

श्री महावीर जैन अस्पताल ने उन्नत तकनीक की शुरुआत कर की बैरिएट्रिक सर्जरी

Aman Samachar

भूस्खलन का पता लगाने के लिए रियल-टाइम वायरलेस सेंसर नेटवर्क पर पीएचडी पेपर की साहित्यिक चोरी के खिलाफ रिसर्च स्कॉलर ने लिया लीगल एक्शन

Aman Samachar

भिवंडी में धोकादायक इमारत गिरने से 5 लोग घायल,1 गंभीर

Aman Samachar

यातायात में बाधा बने लावारिस वाहनों के खिलाफ मनपा ने शुरू की कार्रवाई 

Aman Samachar

जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने विश्व स्तर पर 70वां स्थान, और भारत में पहला स्थान हासिल 

Aman Samachar

रोटरी क्लब ने भक्ति वेदांत अस्पताल को दी कई अत्याधुनिक मशीनें

Aman Samachar
error: Content is protected !!