Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

रोटरी क्लब ने भक्ति वेदांत अस्पताल को दी कई अत्याधुनिक मशीनें

मीरारोड [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई नॉर्थ एण्ड की तरफ से भक्ति वेदंता अस्पताल, मीरारोड में जरूरतमंद मरीजों के लिए करीब ७५ लाख की लागत की लेप्रोस्कोपिक कैमरा सिस्टम, गस्त्रोस्कोपिक तथा कोलोनोस्कोप सिस्टम , एक्सरे सिस्टम, स्वर्गीय रो. किशोरीलाल झुनझुनवाला के परिवार के सहयोग से दान में दिया है । जिसका उद्घाटन हॉस्पिटल में रोटरी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ .राजेंद्र अग्रवाल के हाथों संपन्न हुआ।
          इस अवसर पर क्लब के  वर्तमान अध्यक्ष रो. राज तेजवानी,भावी अध्यक्ष रो.लीला जया, ट्रस्ट के चेयरमैन रो.डॉ. जुगल अग्रवाल, रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष रो.मोहन अग्रवाल, रो.संजय केडिया,पूर्व सचिव अरुण बगरिया, रो.निरंजन झुनझुनवाला, प्रोजेक्ट सहयोगी रो.अनूप कुमार चन्दराना, भक्तिवेदांत अस्पताल के डॉ. विमल शाह, डॉ.वेंकट रमन, डॉ. गिरीश राठौड़, झुनझुनवाला परिवार के सदस्य आदि मान्यवर उपस्थित थे।
             जरूरतमंद व ईलाज में उपयोगी अत्याधुनिक मशीनों के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ. राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि भक्तिवेदांत हॉस्पिटल गरीबों के लिए अच्छा कार्य कर रही है। उनके इस कार्य को देखते हुए रोटरी क्लब ने पिछले वर्ष यहाँ डायलेसिस सेंटर भी बनाया था। अध्यक्ष रो.राज तेजवानी ने कहा कि अस्पताल को जो अत्याधुनिक मशीन दी है ।उससे यहां ईलाज के लिए आने वाले गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए बहुत उपयोगी होगी ,उन्हें सस्ते व रियायती दरों पर ईलाज की सुविधा मिलेगी। साथ ही हम भक्तिवेदांत अस्पताल के साथ मिलकर पालघर जिले को मोतियाबिंद मुक्त करने की मुहिम पर भी कार्य कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

रैपीपे की वेबसाइट व ऐप पर कोविड -19 के टीकाकरण की जानकारी व पंजीकरण सुविधा उपलब्ध

Aman Samachar

 ब्लू डार्ट ने क्यू4 और वर्षांत के सकारात्मक नतीजे दिखाकर रिकॉर्ड प्रदर्शन किया

Aman Samachar

महंगाई,बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने किया जोरदार आंदोलन

Aman Samachar

 चोरी के उद्देश्य से कंटेनर चालक की हत्या मामले में नाबालिग समेत शातिर अपराधी गिरफ्तार

Aman Samachar

महा आवास अभियान काल में 1557 परिवारों को मिलेगा अधिकार का घर  – सीईओ 

Aman Samachar

ब्लू डार्ट ने राष्ट्रव्यापी विस्तार के साथ उत्कृष्टता के 40 साल का जश्न मनाया

Aman Samachar
error: Content is protected !!