Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

डाबर के बोर्ड में पी. डी. नारंग की दोबारा नियुक्ति

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] डाबर इंडिया लिमिटेड के शेयरधारकों ने आज पांच साल की अवधि के लिए पी. डी. नांरग को फिर से कंपनी का होल-टाईम डायरेक्टर नियुक्त किया है। नारंग ग्रुप डायरेक्टर- कॉर्पोरेट अफ़ेयर्स के रूप 1 अप्रैल 2023 से 31 मार्च 2028 तक इस पद का कार्यभार संभालेंगे।
      डाबर इंडिया लिमिटेड के बोर्ड में श्री नारंग की दोबारा नियुक्ति करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। उनके पास ग्लोबल एफएमसीजी कारोबार का गहन अनुभव है, बिज़नेस फाइनैंस को लेकर उनका उत्कृष्ट दृष्टिकोण है। अपने कारोबार को बढ़ाने के साथ हम दुनिया भर में उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य एवं कल्याण के मिशन की दिशा में प्रयासरत हैं।’ डाबर इंडिया लिमिटेड के वाईस चेयरमैन श्री मोहित बर्मन ने कहा।
       चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट के रूप में प्रशिक्षित श्री नारंग के पास कॉर्पोरेट फाइनैंस एण्ड टैक्स प्लानिंग, इंटरनेशनल फाइनैंस, कैपिटल मार्केट्स, स्टै्रटेजिक प्लानिंग एण्ड मैनेजमेन्ट, मर्जर एण्ड एक्विज़िशन और कॉर्पोरेट गवर्नेन्स में 40 सालों से अधिक का अनुभव है। वे फाइनैंशियल स्ट्रक्चरिंग एवं स्टै्रटेजिंग प्लानिंग में विशेषज्ञ हैं और पिछले चार दशकों में उन्होंने डाबर के विकास में सक्रिय भूमिका निभाई है।

संबंधित पोस्ट

रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले दो आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार , 21 इंजेक्शन बरामद

Aman Samachar

बिजली चोरी मामले में आरोपी की जमानत याचिका खारिज

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को पीआईएमएस प्रमाणन मिला 

Aman Samachar

सिडबी ने वित्तीय समाधान के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड से किया समझौता 

Aman Samachar

मनपा के आगामी बजट में नागरिकों के सुझाव होंगे शामिल – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स ने पेश किया टॉर्क रिफ्रेश हेयर रिमूवल क्रीम के तहत अपना नवीनतम उत्पाद 

Aman Samachar
error: Content is protected !!