Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष के हाथो वरिष्ठ कारसेवक ओमप्रकाश शर्मा सम्मानित

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रामकथा के मंच पर श्रीराम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास दास वेदांतीजी महाराज के हाथो रामजन्म भूमि के वरिष्ठ कारसेवक के रूप ओमप्रकाश शर्मा को सम्मानित किया गया। हजारों रामभक्तों की उपस्थिति में ओमप्रकाश शर्मा को सम्मानित किये जाने पर लोगों ने ख़ुशी व्यक्त की है।

ठाणे घोडबंदर रोड के आनंद नगर में शुरू रामकथा में हजारों रामभक्तों की भीड़ उमड़ रही है। जिसमें रामभक्तों के अलावा अनेक विशिष्ट जनों का अतिथि के रूप में आगमन हो रहा है। आज रामकथा के मंच से देश प्रख्यात संत और श्रीराम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास दास वेदांतीजी महाराज के हाथो ओमप्रकाश शर्मा को वरिष्ठ कारसेवक के रूप सम्मानित किया गया।

श्रीराम मंदिर आन्दोलन के शुरूआती दौर में शर्मा के नेतृत्व में राम , जानकी , हनुमान की वर्ष 1988 में झांकी निकालकर चेतना जगाने का कार्य किया गया। इसके बावजूद पहली बार1990 में कार सेवा के लिए अयोध्या राम जन्मभूमि तीर्थ जाने के दौरान झांसी रेलवे स्टेशन पर उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वे अपने 36 साथियों के साथ 22 दिनों तक जालौन  जिले की रामपुरा में बनी अस्थाई जेल में रहे।  दूसरी बार 5 दिसंबर 1992 की रात फैजाबाद पहुंचकर दुसरे दिन सुबह फैजाबाद से 13 किमी पैदल चलकर अयोध्या पहुंचे थे। भाजपा राष्ट्रीय परिषद के दो बार सदस्य रहे ओमप्रकाश शर्मा जम्मू कश्मीर के आन्दोलन में हिस्सा लिए। आज उन्हें वरिष्ठ कारसेवक के रूप में सम्मानित किये जाने पर लोगों ने ख़ुशी व्यक्त की है।

संबंधित पोस्ट

विधायक निधि खर्च करने के निर्णय से लाखों छोटी-बड़ी सोसायटी को होगा फायदा – संजय केलकर

Aman Samachar

चोरी की मोटरसाइकिल विक्री करने आये दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Aman Samachar

सिडबी के सीएमडी ने लद्दाख में संभावित विकास पहलों पर चर्चा करने के लिए उप राज्यपाल माथुर से की मुलाकात 

Aman Samachar

वरिष्ठ नागरिकों के लिए ड्राइवइन टीकाकरण केंद्र विवियाना मॉल की पार्किंग में दो दिनों में होगा शुरू 

Aman Samachar

कोंकण विभाग में बूस्टर डोज की अधिक खुराक दी गयी , ठाणे जिले में सर्वाधिक 

Aman Samachar

रिहायसी सोसायटियों के विकास कार्यों पर विधायक निधि खर्च करने की विधायक ने सरकार से मांगी अनुमति

Aman Samachar
error: Content is protected !!