Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में खामियों के लिए जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें –  निरंजन डावखरे 

ठाणे [ युनिस खान ] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे की सुरक्षा व्यवस्था में जानबूझ कर गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस आशय की मांग भाजपा शहर जिलाअध्यक्ष व एमएलसी निरंजन डावखरे ने की है। उन्होंने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में खामियों और साजिश की गहन जांच की जाए।
विधायक निरंजन डावखरे ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान पंजाब में जो हुआ वह बेहद गंभीर था। इस घटना का भारतीय जनता पार्टी जोरदार विरोध कर रही है। राष्ट्रपति को इस घटना को गंभीरता से लेना चाहिए।  देश में विभिन्न दलों और गठबंधनों की सरकारें थीं।  आजादी के बाद से कई बार देश ने केंद्र और राज्यों में विभिन्न दलों की सरकारें देखी हैं।  हालांकि पक्षपातपूर्ण नफरत के चलते आज तक किसी ने भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के साथ खतरनाक खेल नहीं खेला है।  प्रधानमंत्री के दौरे से पहले केंद्र और राज्य सरकारों की संबंधित एजेंसियां आपस में समन्वय स्थापित करती हैं और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कदम उठाती हैं। राज्य सरकार के पुलिस तंत्र द्वारा पीएम के सुरक्षा तंत्र की सहायता की उम्मीद है।  हालांकि पंजाब के घटनाक्रम को देखते हुए पता चलेगा कि प्रधानमंत्री की राह पर जानबूझकर आंदोलन की इजाजत दी गई।  प्रदर्शनकारियों ने व्यवस्थित रूप से सड़क जाम कर दिया।  जहां यह हुआ वहां पाकिस्तान की सीमा काफी करीब है।  यह प्रधानमंत्री के जीवन को खतरे में डालने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास था।
उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में चूक देश के लिए बड़े शर्म की बात है। सुरक्षा उल्लंघनों के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।  इस घटना पर कांग्रेस नेताओं ने बेशर्मी से प्रतिक्रिया दी है।  प्रधानमंत्री देश का होता है किसी एक दल का नहीं। यह शर्म की बात है कि इन तमाम घटनाओं के बावजूद पंजाब के मुख्यमंत्री तत्काल प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं हैं।  एड डावखरे ने कहा है कि लोग निचले स्तर की राजनीतिक ताकतों को सबक सिखाए बिना नहीं रहेंगे।

संबंधित पोस्ट

एजिस फेडरल भारत की पहली जीवन बीमा कंपनी की 74% हिस्सेदारी विदेशी शेयरधारकों के पास

Aman Samachar

मूक बधिर मनपा सफाई कर्मी की पिटाई से कर्मचारियों में आक्रोश ,न्याय न मिलने पर आन्दोलन की चेतावनी 

Aman Samachar

रोटरी क्लब भिवंडी सेंट्रल ने किया डॉक्टरों एवं सीए को सम्मानित

Aman Samachar

भारत अगले 20 वर्षों में दुनिया भर में ऊर्जा की मांग में सबसे बड़ी वृद्धि देखेगा -इन्फोमेरिक्स

Aman Samachar

उप्र अंबेडकरनगर विकास खंड भीटी के ग्राम पंचायत हृदयपुर से विजय रंजन सिंह प्रधान निर्वाचित

Aman Samachar

दिवा शील की खदान में 35 वर्षीय व्यक्ति डूबा , 20 जून से अबतक 8 लोगों की डूबने से मृत्यु

Aman Samachar
error: Content is protected !!