Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
महाराष्ट्र

सड़क विस्तारीकरण में प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए नगर सेवकों ने की मांग

 ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा कौसा की सड़क विस्तारीकरण में प्रभावित घर व गाला धारकों को कब्ज़ा पत्र देने के चार वर्ष बाद भी कब्ज़ा नहीं दिया गया है।  प्रभावित नागरिकों की समस्या को लेकर नगर सेवक अशरफ पठान शानू ने मनपा आयुक्त कार्यालय के समक्ष आन्दोलन कर न्याय दिलाने की मांग किया है।

              नगर सेवक पठान ने कहा है कि मुंब्रा प्रभाग समिति क्षेत्र में सड़क विस्तारीकरण के दौरान वर्ष 2016 में लोगों के घर ,दूकान , मैदान , बाग़ आदि की जगह चली गयी। मनपा ने सभी प्रभावित लोगों को कौसा मार्केट में गाला देने का वादा कर उन्हें कब्ज़ा पत्र दिया था।  चार वर्ष से अधिक समय बीतने के बावजूद अभी तक लोगों को जगह का कब्ज़ा नहीं दिलाया गया।  जिससे प्रभावित लोग मनपा कार्यालय का चक्कर लगा रहे है। सड़क विस्तारीकरण से प्रभावित लोगों को न्याय दिलाने के लिए नगर सेवक पठान ,मनपा की मुंब्रा प्रभाग समिति सभापति अश्रीन राउत ,नगर सेविका फरजाना शाकिर शेख ने मनपा मुख्यालय स्थित आयुक्त कार्यालय के सामने आन्दोलन कर आन्दोलन किया। पठान ने कहा कि मनपा ने शीघ्र प्रभावित लोगों का उचित पुनर्वास नहीं कराया तो वे तीव्र आन्दोलन करेंगे।

संबंधित पोस्ट

शिवसेना उद्धव बालासाहेब की हल्दी कुंकू में महिलाओं का शक्ति प्रदर्शन 

Aman Samachar

दिवा प्रभाग समिति क्षेत्र में अनधिकृत निर्माण के खिलाफ मनपा कार्रवाई तेज 

Aman Samachar

शील – खर्डी गाँव को मानसून में जलजमाव व बाढ़ से बचाने के लिए 1250 मीटर लम्बा नाला बनाने की प्रक्रिया शुरू हो – अशरफ पठान

Aman Samachar

शिव जयंती के मौके पर ऐतिहासिक घोडबंदर किले पर 105 फुट ऊँचा भगवा ध्वज फहराया

Aman Samachar

परियोजना प्रभावित घरों के लिए स्टांप शुल्क माफ़ करने का निर्णय ले सरकार – नजीब मुल्ला 

Aman Samachar

वायु प्रदुषण रोकने के लिए 140 वाहनों की जांच कर मनपा ने वसूला 7 लाख ,22 हजार रूपये दंड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!