Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्रांड एंबेसडर पीवी सिंधु और शेफाली वर्मा के साथ प्रतियोगिता की घोषणा की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने हमारी प्रेरक महिलाओं को पहचानने और उन्हें मनाने के लिए # सॅल्यूट हर शक्ति प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण की घोषणा की। बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक, श्री विक्रमादित्य सिंह खिची ने कहा, “महिलाएं अब जीवन के सभी क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और यह जरूरी है कि हम उन्हें उनकी क्षमता और उपलब्धियों को पहचानने और प्रदर्शित करने के लिए एक मंच दें। # सॅल्यूट हर शक्ति इसी दिशा में एक कदम है।

              महिलाएं सफलता प्राप्त करने वाले प्रत्येक व्यक्ति, विशेषकर अन्य महिलाओं को सफलता के रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करने के लिए प्रेरित करती हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, हम अपनी कुछ अतुलनीय महिलाओं की उल्लेखनीय यात्रा को स्वीकार करने और जश्न मनाने के लिए # सॅल्यूट हर शक्ति के दूसरे संस्करण को लॉन्च करते हुए प्रसन्न हैं, जो बदले में महिलाओं की अगली पीढ़ी को सशक्त बनाएगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑलंपियन और ब्रांड एंडोर्सर पीवी सिंधु ने कहा, “बैंक ऑफ बड़ौदा हमेशा महिलाओं का समर्थन करता रहा है। और # सॅल्यूट हर शक्ति अभियान हमारे दैनिक जीवन में महिलाओं की असाधारण कहानियों पर प्रकाश डालने और अन्य महिलाओं को उनके सपनों का पालन करने के लिए प्रेरित करने का एक शानदार तरीका है। मैं इन अद्भुत महिलाओं से मिलने और उनसे बात करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”युवा आयकॉन  क्रिकेटर और बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांड एंडोर्समेंट शेफाली वर्मा ने कहा, “मैं महिलाओं की प्रेरणादायक कहानियां सुनकर बड़ी हुई हूं। बैंक ऑफ बड़ौदा का # सॅल्यूट हर शक्ति अभियान ऐसी महिलाओं को सम्मानित करने और बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है।

संबंधित पोस्ट

शराब की हाथभट्टी पर छापा मारकर उत्पाद शुल्क विभाग ने जब्त की 2 . 40 लाख की सामग्री 

Aman Samachar

हीरानंदानी परिसर की टंकी से दुसरे क्षेत्र को पानी देने के निर्णय पर स्थाई समिति ने लगायी रोक

Aman Samachar

मनपा में 15 वर्ष से ज्यादा काम करने वाले 576 कर्मचारियों की होगी पदोन्नति

Aman Samachar

अब फ्यूचर जेनेराली लॉन्ग टर्म इनकम प्लान से पाएँ उच्चतर सुनिश्चित आमदनी

Aman Samachar

कोपरखैरणे विभाग में मनपा ने अनाधिकृत निर्माण पर की तोडू कार्रवाई

Aman Samachar

हैदराबाद में 5 फरवरी 2022 को 216 फीट ऊंची स्टैच्यू ऑफ इक्वालिटी का अनावरण करेंगे प्रधानमंत्री

Aman Samachar
error: Content is protected !!