Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एका ने उन्नत फास्ट चार्जिंग बैटरी समाधान के लिए लॉग 9 के साथ समझौते पर हस्ताक्षर

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एका, एक इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी, और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एक सहायक, ने बेंगलुरु-मुख्यालय वाली उन्नत बैटरी के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) के माध्यम से शुरू किए गए दीर्घकालिक रणनीतिक सहयोग में प्रवेश करने की घोषणा की है। प्रौद्योगिकी स्टार्टअप लॉग9 सामग्री। साझेदारी का उद्देश्य मुख्य रूप से एका के नए ऊर्जा वाहनों के लिए लॉग9 फास्ट-चार्जिंग उन्नत बैटरी समाधान रैपिडएक्स प्रदान करना है, जिसमें उनकी हाल ही में लॉन्च की गई शुद्ध इलेक्ट्रिक बस रेंज, एका 9 और जल्द ही लॉन्च होने वाली लाइट कमर्शियल व्हीकल्स की रेंज शामिल है।

          विशेष रूप से, लॉग9 की रैपिडएक्स बैटरी इलेक्ट्रिक बसों और एससीवी के लिए भारत में अपनी तरह की पहली बैटरी हैं ई जो 15 साल की वारंटी, लंबी साइकिल लाइफ (15,000 से अधिक चार्ज-डिस्चार्ज साइकिल) के साथ आती हैं, और इंस्टा चार्ज बैटरी तकनीक द्वारा संचालित होती हैं। जो एका के एलसीवी और ई-बस प्लेटफॉर्म दोनों पर 30 मिनट से कम समय चार्ज करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, लॉग9 की बैटरियों द्वारा संचालित इन दोनों एलसीवी और ई-बसों को आगामी 3 से 6 महीनों में बड़े पैमाने पर बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा। संबंधित वाहन प्लेटफार्मों के शुभारंभ के बाद, सहयोग के एक भाग के रूप में एका और लॉग9 एक वर्ष के भीतर कम से कम 10,000 इंस्टाचार्ज्ड एलसीवी और 200+ ई-बसों को तैनात करने का लक्ष्य रखेगा। वाहनों को शुरू में मुंबई और पुणे मेट्रोपॉलिटन क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा, और बाद में अन्य महानगरों और भौगोलिक क्षेत्रों में रोल आउट किया जाएगा।

           इस साझेदारी पर बोलते हुए, डॉ. सुधीर मेहता, चेयरमैन, एका और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, “हमें एक प्रमुख भारतीय बैटरी प्रौद्योगिकी कंपनी लॉग9 के साथ इस नए रणनीतिक गठबंधन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। एका में, हम शहरों में टिकाऊ, कुशल, विश्वसनीय सार्वजनिक और वाणिज्यिक परिवहन के लिए एक ठोस मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और लॉग9 के साथ हमारा सहयोग हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करने के लिए एक और कदम है। हम वैश्विक सीवी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में एक नया पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए तत्पर हैं जो बड़े पैमाने पर अनुकूलन के लिए शक्तिशाली तकनीक से लैस है। मुझे विश्वास है कि एका और लॉग9 दोनों भारत को क्रांतिकारी नई ऊर्जा वाणिज्यिक वाहन और सर्वश्रेष्ठ बैटरी तकनीक से लैस समाधान बनाने के लिए वैश्विक रोड मैप पर लाएंगे। ईवी को अपनाना कोई विकल्प नहीं बल्कि एक आवश्यकता है और इस तरह के सहयोग से हम इस क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम होंगे।

संबंधित पोस्ट

 घनी बस्ती वाली पुरानी इमारतों के पुनर्विकास का मार्ग खुला – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

शहर की यातायात समस्या सुलझाने में पार्किंग स्थल का महत्वपूर्ण योगदान – कपिल पाटील

Aman Samachar

माँ शक्ति फिल्म्स ने रिलीज किया मनोरंजक भोजपुरी वीडियो नाच झरेला कमर लचका के

Aman Samachar

डीजी हेमंत नगराले बने मुंबई पुलिस आयुक्त , परमवीर सिंह का गृहरक्षक दल के डीजी पद पर तबादला

Aman Samachar

बढ़ती कीमतों के बीच मुंबई के रियल इस्टेट परिदृश्य में किफायती आवास का दबदबा

Aman Samachar

अस्पताल के इंटरनेट का मासिक बिल 70 हजार , अस्पताल है या सायबर कैफे – नारायण पवार

Aman Samachar
error: Content is protected !!