Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अस्पताल के इंटरनेट का मासिक बिल 70 हजार , अस्पताल है या सायबर कैफे – नारायण पवार

ठाणे [ युनिस खान , 16 मई 20121] मनपा के ग्लोबल कोविड अस्पताल का मासिक इंटरनेट बिल 70 रूपये आने पर भाजपा नगर सेवक नारायण पवार ने सवाल उठाया है।  उन्होंने कहा है कि ग्लोबल कोविड अस्पताल है या सायबर केफे है जो इतना बिल आ रहा है।

नगर सेवक पवार ने बताया है कि महाराष्ट्र चेंबर आफ हाउसिंग इंडस्ट्रीज की ओर से बालकुम की कोविड अस्पताल जून 2020 को मनपा को हस्तांतरित की गयी। इस अस्पताल में इंटरनेट सुविधा उपलब्ध कराने का काम मेसर्स सुपर सोनिक ब्रांडबैंड प्रा लि कंपनी को काम दिया गया। इस कंपनी का जुलाई 2020 से जून 2021 तक का 8 लाख 49 हजार 600 रूपये बिल की मंजूरी का प्रस्ताव 19 मई की महासभा में मंजूरी के लिए पेश किया जाने वाला है।  उक्त प्रस्ताव को मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा की मंजूरी मिली है। नगर सेवक पवार ने कहा है कि अस्पताल के प्रशासकीय कार्यों के लिए इंटरनेट आवश्यक है लेकिन प्रति माह 70 हजार रूपये खर्च आवश्यक है क्या ऐसा सवाल उठने लगा है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र चेंबर आफ हाउसिंग द्वारा दिया गया महगा ठेका मनपा ने क्यों शुरू रखा। बिल कम करने के लिए मनपा अधिकारीयों ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया है। नगर सेवक  पवार ने कहा है कि आज ग्लोबल कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों का उपचार को प्राथमिकता देने की जरुरत है। अस्पताल में डाक्टर समेत वैद्यकीय कर्मचारियों की कमी है जिसके लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। गोलोबल अस्पताल का करोड़ों रूपये का आगे बिल आ रहा है।  उन्होंने कहा की वैक्सीन के लिए पैसे नहीं है ठेकेदारों को लाखो रूपये का बिल दिया जा रहा है।

संबंधित पोस्ट

सांसद में अपमान जनक टिप्पणी को लेकर मुंब्रा में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया निषेध 

Aman Samachar

भारत में वीएलसीसी का 100 वां इंस्टिस्यूट ऑफ ब्यूटी एंड न्यूट्रिशन जम्मू में खुला 

Aman Samachar

गरीबों व मजदूरों को भाजपा ने वितरित किया खाद्यान्न सामग्री  

Aman Samachar

केएल डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में 3,650 छात्रों ने प्राप्‍त की स्नातक, स्नातकोत्तर व डॉक्टरेट की उपाधि  

Aman Samachar

छठपूजा के बाद उपवन तलाव व घाट को शिवशांति प्रतिष्ठान कार्यकर्ताओं ने किया स्वच्छ

Aman Samachar

फर्जी डाक्टरों पर अंकुश लगाने के लिए जिला स्तरीय समिति ने सूची प्रदर्शित करने का दिया निर्देश

Aman Samachar
error: Content is protected !!