Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

लराम भगत उर्फ बाली सुजीत सुमन की फ़िल्म में बनेंगे खलनायक

रोहतास (बिहार) [ अमन न्यूज नेटवर्क ] निर्माता सुजीत सुमन अपनी आगामी भोजपुरी फ़िल्म रब ने बनाई जोड़ी के लिए बतौर खलनायक बलराम भगत उर्फ बाली को अनुबंधित किया हैं।संचु फिल्म्स के बैनर तले इसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी। बाली नासरीगंज रोहतास बिहार के रहने वाले हैं और इन्होंने इससे पूर्व भी बतौर खलनायक ई तोहार किरिया में काम कर चुकें हैं। जैसा कि सुजीत सुमन ने बताया कि इन्होंने बाली को बतौर खलनायक अपनी फिल्म के लिए चयन किया हैं। जिसकी शूटिंग आगामी माह में किये जाने की संभावना हैं।
            वर्तमान में इस फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन जारी हैं।जल्दी ही फ़िल्म की टीम और अन्य कलाकारों की घोषणा की जाएगी।चूँकि, अभी सुजीत सुमन अपनी फिल्म सइयाँ हमार थानेदार को लेकर व्यस्त हैं।जो बनकर प्रदर्शन को तैयार हैं और बहुत जल्द रिलीज भी की जाएगी।रब ने बना दी जोड़ी एक पारिवारिक व मनोरंजक फ़िल्म होगी।जिसकी शूटिंग मुहूर्त के साथ बहुत जल्द बिहार में की जाएगी।
      बलराम भगत उर्फ बाली ने बताया कि उन्हें अभिनय का शौक बहुत पहलें से रहा हैं।लेकिन,अन्य क्षेत्रों की तरह अभिनय में अवसर पाना थोड़ा कठिन रहता हैं।बहरहाल लगातार प्रयास से उन्हें अभिनय में मौका मिला और वे अब अन्य भोजपुरी फिल्में करने जा रहें हैं।बाली ने सुजीत सुमन को फ़िल्म के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वे बेहतर खलनायिकी से दर्शकों का दिल जीतेंगे।साथ ही सुजीत सुमन के भरोसे पर खरे साबित होंगे।

संबंधित पोस्ट

यूनियन बैंक कपूरबावड़ी शाखा में शुरू हुआ यूनियन गोल्ड लोन पॉइंट

Aman Samachar

एयर गन की गोली से घायल त्रिपुरा के एक मरीज़ पर मेडिका हॉस्पिटल में सफलतापूर्वक की गयी सर्जरी 

Aman Samachar

सफाई कामगारों के साथ विधायक केलकर ने फराल का लिया आनंद 

Aman Samachar

रेनो इंडिया ने BS VI स्टेज-2 के उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप अपने वाहनों की नई 2023 रेंज को बाजार में उतारा

Aman Samachar

चिंदी कपड़ा गोदाम में आग लगने से 3 गोदाम का माल जलकर राख

Aman Samachar

आरबीआई के रिपो दरें बढ़ाने का सीधा परिणाम ,बैंक की 10 करोड़ रुपये तक की सावधि जमा पर ब्याज में वृद्धि

Aman Samachar
error: Content is protected !!