Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जिले की महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया तेज करें – विभागीय आयुक्त

ठाणे [ युनिस खान ]  जिले में महत्वपूर्ण परियोजनाओं के भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया में तेजी लाई जाए और भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया को तत्काल पूरा किया जाए। कोंकण विभागीय आयुक्त विलास पाटिल ने इस आशय का निर्देश जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक में दिया है ।
जिलाधिकारी कार्यालय की समिति सभागृह में हुई बैठक में विभागीय पाटिल ने मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन, मुंबई-बड़ौदा राष्ट्रीय राजमार्ग, डीएफसीएल, कल्याण-कसरा रेलवे और समृद्धि महामार्ग आदि परियोजनाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर, उपायुक्त पुनर्वास पंकज देवरे, ठाणे की अपर जिलाधिकारी वैदेही रानडे, निवासी उप जिलधिकारी सुदाम परदेशी आदि उपस्थित थे। विभागीय आयुक्त पाटील ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना है और इसके काम में तेजी लाने के लिए भूमि अधिग्रहण समय पर किए जाने की जरूरत है।
ठाणे, भिवंडी, कल्याण और उल्हासनगर के उप-मंडल अधिकारियों ने संबंधित तालुकों में इन परियोजनाओं के लिए भूमि अधिग्रहण कार्य की समीक्षा पेश की। बैठक में उप जिलाधिकारी भूसंपादन प्रशान्त सूर्यवंशी, सामान्य प्रशासन उप जिलाधिकारी गोपीनाथ ठोंबरे , उप जिलाधिकारी पुनर्वास रेवती गायकर, ठाणे प्रांताधिकारी अविनाश शिंदे, उल्हासनगर प्रांताधिकारी जयराज करभारी, कल्याण प्रांताधिकारी अभिजीत भांड, भिवंडी प्रान्ताधिकारी बालासाहेब वाकचौरे आदि अधिकारी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

ठाणे पूर्व सैटिस – 2 परियोजना दिसंबर 2022 तक पूरी होगी – नरेश म्हस्के

Aman Samachar

मानसून से पहले कोपरी में सभी कार्य पूरा करने के अतिरिक्त मनपा आयुक्त ने दिए निर्देश

Aman Samachar

कश्मीरी महिला में धड़कता है तमिल का दिल , हृदय प्रत्यारोपण के लिए फंडिंग के लिए आगे आई ऐश्वर्या ट्रस्ट 

Aman Samachar

महाराष्ट्र की श्रम कल्याण योजना अनुकरणीय –  अनिल राजभर

Aman Samachar

फिल्म अभिनेत्री मीरा चोप्रा टीका के लिए बनी कोविड सेंटर की सुपरवाईजर

Aman Samachar

भिवंडी के महर्षि वेदव्यास गुरुकुल में विद्यार्थी जीवन विकास स्पर्धा का आयोजन

Aman Samachar
error: Content is protected !!