Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

केंद्र की सुदर्शन भारत परिक्रमा का स्वागत करने के लिए ठाणे व पनवेल के नागरिकों का सम्मान

पनवेल [ युनिस खान ] भारतीय स्वतंत्रता की अमृत वर्षगांठ के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुदर्शन भारत परिक्रमा का आयोजन किया है। इस परिक्रमा में लगभग 51 एनएसजी गार्डों ने भाग लिया है और इस परिक्रमा के महाराष्ट्र में आने आने पर ठाणे के नागरिक सुरेंद्र उपाध्याय को शामिल होने का अवसर मिला है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के मौके पर सुदर्शन भारत परिक्रमा का आयोजन किया है।  टाटा ने इस उद्देश्य के लिए सरकार को 18 हैरियर वाहन दान किए हैं।  इसमें लगभग 51 एनएसजी कर्मियों ने भाग लिया है।  एनएसजी की कार रैली काकोरी स्मारक, भारत माता मंदिर, नेताजी भवन, स्वराज आश्रम, तिलक घाट, फ्रीडम पार्क, अगस्त क्रांति मैदान, मणि भवन और साबरमती का दौरा करने के बाद नई दिल्ली के लाल किले पर समाप्त होगी।  इसी के तहत रविवार शाम को रैली महाराष्ट्र पहुंची।  महाराष्ट्र आने के बाद रैली पनवेल के हेरिटेज मोटर्स में रुकी।  हेरिटेज मोटर्स के निदेशक सुरेंद्र उपाध्याय ने एनएसजी गार्ड का स्वागत किया।  इस मौके पर संतोष तिवारी भी मौजूद थे।
उपाध्याय ने इन 51 एनएसजी गार्डों का स्वागत और अभिनंदन किया।  विशेष रूप से एनएसजी के जवानों ने उपाध्याय को टोपी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस संदर्भ में उपाध्याय ने कहा की एनएसजी की इस पहल का स्वागत करने का सम्मान पाकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।  हालांकि यह सम्मान सिर्फ मेरा नहीं बल्कि सभी ठाणे व पनवेल के नागरिकों का है।

संबंधित पोस्ट

मालेगांव से मुंबई के गोवंडी , मानखुर्द में बिक्री के लिए लाया जा रहा गोमांस जब्त 

Aman Samachar

छत्तीसगढ़ी फिल्म रोमियो राजा का टाइटल सॉन्ग एवीएम गाना पर किया गया रिलीज

Aman Samachar

 केंद्रीय वित्त मंत्री को, सिडबी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने भेंट की दो मूल्यवान पुस्तकें

Aman Samachar

कर व शुल्क वृद्धि न करते हुए वर्ष 2022- 2023 का 3299 करोड़ रूपये का बजट मनपा की स्थाई समिति में पेश 

Aman Samachar

भिवंडी के वाशेरे व सोपे गांव में 40 एकड़ जमीन पर बनेगा ठाणे ग्रामीण पुलिस मुख्यालय

Aman Samachar

ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट ने किया पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियों का उद्घाटन

Aman Samachar
error: Content is protected !!