Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

छत्तीसगढ़ी फिल्म रोमियो राजा का टाइटल सॉन्ग एवीएम गाना पर किया गया रिलीज

रायपुर (छत्तीसगढ़) [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एवी सिने विस्टा व आर जे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फ़िल्म रोमियो राजा का टाइटल सॉन्ग एवीएम गाना यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।इससे पूर्व इस फिल्म का पहला गाना जो करमा पर आधारित हैं,रिलीज किया जा चुका हैं। पूर्व में रिलीज करमा गीत दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।जिसको देखतें हुए अब फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया हैं। फिल्म के गानें कर्णप्रिय मधुर हैं,वहीं फिल्मांकन भी उच्च स्तर का हैं।निर्माता अनिल प्रिया चौहान ने बताया कि फिल्म के गानें एक एक करके रिलीज हो रहें हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा हैं। दूसरी ओर फिल्म का ट्रैलर सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा हैं। वहीं फिल्म जून में सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।
          दर्शक फिल्म के टीजर,ट्रैलर और गीतों को भरपूर प्यार दें रहें हैं। उम्मीद हैं फिल्म को भी अपना अपना भरपूर प्यार देंगे।प्रेम कहानी पर आधारित यह फिल्म पूर्णतः पारिवारिक व मनोरंजक हैं। फ़िल्म की पूरी शूटिंग रायपुर छत्तीसगढ़ के विभिन्न लॉकेशन पर की गई हैं। जिसमें छत्तीसगढ़ के खूबसूरत व मनोरम स्थलों को फिल्माया गया हैं।इस फ़िल्म में छत्तीसगढ़ी पलायन को भी दर्शाया गया हैं। अर्थात फ़िल्म में मनोरंजन के साथ ही सामाजिक मुद्दा व संदेश भी हैं। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत से देवेंद्र जांगड़े,प्रियंका परमार,अर्चना टंडन,अनिल शर्मा, क्रांति दीक्षित,कॉमेडियन बोचकु, सलीम अंसारी,किशोरमंडल, संतोष साहू,नीरज उईके, जयंती मनहर, लता राही व अन्य ने अभिनय किया हैं।
            फ़िल्म के गानों को कोरियोग्राफर निशान्त उपाध्याय,नंदु तांडी ने बहुत खूबसूरती से सजाया हैं। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण यादव हैं। जिन्होंने  निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े की परिकल्पना को बहुत बारिकी से परदे में उतारा हैं। इस फ़िल्म के एडीटर सुजीत सिंह, राहुल सिंह हैं। फ़िल्म में बैकग्राउण्ड म्यूजिक जितेंद्रीयम देवांगन का हैं और ताम्बी अन्ना के कमाल का एक्शन डिजाईन किया हैं। जबकि,फिल्म के निर्माता अनिल प्रिया चौहान,निर्देशक देवेंद्र जांगड़े,एसोसिएट प्रोड्यूसर प्रिया चौहान,लेखक देवेंद्र जांगड़े, संगीतकार सूरज महानंद, गीतकार देवेन्द्र जांगड़े व गायक अनुराग शर्मा,पीआरओ युधिष्ठिर महतो हैं।

संबंधित पोस्ट

 सीडी देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान की यूपीएससी प्री-प्रैक्टिस परीक्षा में उत्साहजनक उपस्थिति 

Aman Samachar

ओमरॉन हेल्थकेयर ने कई बेमिसाल सुविधाओं के साथ अपनी टेलीहेल्थ सेवाओं को बनाया बेहतर

Aman Samachar

हाईकोर्ट के आदेश पर शुरू टोल फ्री व वाट्सअप नंबर बंद

Aman Samachar

शादी की सालगिरह मनाकर घर लौट रहे दंपत्ति समेत तीन लोगों की मौत 

Aman Samachar

25 नवम्बर के बाद इंग्लैण्ड से नवी मुंबई शहर में आने वाले लोगों से मनपा आरोग्य विभाग से संपर्क करने का आवाहन

Aman Samachar

ठाणे-भिवंडी-वडपा मार्ग के कंक्रीटीकरण से भिवंडी-कशेली-काल्हेर-अंजुरफाटा मार्ग की समस्या का स्थाई हल

Aman Samachar
error: Content is protected !!