Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

आज प्राथमिक स्कूल शुरू कर छात्राओं को गुलाब देकर महापौर ने किया स्वागत 

ठाणे [ युनिस खान ] राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार आज शहर में पहली से सातवीं कक्षा तक की कक्षाएं कोविड-19 और ओमीक्रोन वायरस नियंत्रण नियमों का सख्ती से पालन करते हुए शुरू हो गई हैं। महापौर नरेश म्हस्के ने बच्चों को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया है।
आज स्कूल के पहले दिन की शुरुआत महापौर म्हस्के के हाथों स्कूल की घंटी बजाकर हुई। इस अवसर पर शिक्षा समिति के अध्यक्ष योगेश जानकर, वागले प्रभाग समिति की अध्यक्ष श्रीमती एकता भोईर, नगर सेविका संध्या मोरे, नगर सेवक राम रेपले, प्रकाश शिंदे, सुधीर कोकाटे, उपायुक्त मनीष जोशी, गट अधिकारी संगीता बामने आदि उपस्थित थे।
इस मौके पर महापौर म्हस्के ने छात्रों से बातचीत की और उन्हें गुलाब देकर स्वागत किया।  उन्होंने शिक्षा विभाग द्वारा कोविड के संबंध में किए गए उपायों की समीक्षा के लिए डिजिटल क्लासरूम का भी दौरा किया।
फिलहाल कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए सभी स्कूलों को चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जा रहा है। शहर में छात्रों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए कोविड 19 और ओमीक्रोन वायरस के संक्रमण से बचने के लिए आज एक से सातवीं कक्षा की शुरुआत की गई है। ठाणे मनपा प्राथमिक स्कूल की कक्षाएं शुरू करते हुए स्कूल को पूरी तरह से साफ और कीटाणुरहित कर दिया गया है।  साथ ही शिक्षकों की प्राथमिकता के साथ कोरोना निवारक टीकाकरण का कार्य भी पूरा कर लिया गया है। प्रत्येक स्कूल में सुरक्षित दूरी बनाकर छात्रों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

संबंधित पोस्ट

क्रांतिकारी राघोजी भांगरे का ठाणे जेल में बनेगा स्मारक – निरंजन डावखरे

Aman Samachar

परियोजना प्रभावित घरों के लिए स्टांप शुल्क माफ़ करने का निर्णय ले सरकार – नजीब मुल्ला 

Aman Samachar

जिले में रेमडेसिविर समन्वय व संनियंत्रण पथक व चौबीस घंटे कार्यरत रहने वाला जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित 

Aman Samachar

रोटरी क्लब भिवंडी सेंट्रल ने किया डॉक्टरों एवं सीए को सम्मानित

Aman Samachar

जिले में 15 से 25 नवंबर तक क्षय रोग अनुसंधान और जागरूकता अभियान –  डा गीता काकड़े

Aman Samachar

जिप के मृत ग्राम विकास अधिकारी की पत्नी को मिली 50 लाख रूपये की बीमा सुरक्षा राशि

Aman Samachar
error: Content is protected !!