Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

थर्टीफर्स्ट , नववर्ष के स्वागत पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों से वसूला 4 लाख 70 हजार जुर्माना

नवी मुंबई [ युनिस खान ] थर्टीफर्स्ट  व नववर्ष के स्वागत पर निगरानी के लिए गठित दस्तों ने कोविड नियमों का उलंघन करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई 4 लाख 70 हजार रूपये वसूल किया है। मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने इस संबंध में सभी विभागों के सहायक आयुक्तों और विभागीय अधिकारियों को सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है।
मनपा विभाग कार्यालय स्तर पर सतर्कता दल के साथ-साथ मुख्यालय स्तर पर विशेष सतर्कता दल ने कोविड नियमों के पालन पर कड़ी निगरानी रखी। जिन स्थानों पर कोविड नियमों का उल्लंघन पाया गया, उन स्थानों पर दंडात्मक कार्रवाई करते हुए कुल 4 लाख 70 हजार रूपये जुर्माना वसूल किया गया है।
इसमें सेक्टर 40 में सीवुड वाइन, नेरुल और सेक्टर 10 वाशी में संजय लंच होम से प्रत्येक से दस हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है। साथ ही आपका रेस्तरां, बार की 50 फीसदी  से अधिक भीड़ वाले 9 स्थान जैसे सेक्टर 3 ऐरोली में होटल साईप्रकाश, सेक्टर 2 ऐरोली में प्रियंका होटल, सानपाड़ा रेलवे स्टेशन के पास किचन रेस्तरां और बार और एपीएमसी मार्केट तुर्भे जैक्स बार में शालीन रेस्तरां, विसावा होटल, बेलापुर में फ्लेमिंगो रेस्तरां, सेक्टर 7 कोपरखैरने में लक्ष्मी होटल और सेक्टर 14 कोपरखैरणे में न्यू पंचरत्न होटल में प्रत्येक पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
नवी मुंबई में लगातार नागरिकों और विभिन्न प्रतिष्ठानों से मनपा आयुक्त बांगर की ओर से अपील की जा रही है कि लोग कोविड नियमों का उल्लंघन कर कोविड का प्रसार न करें।

संबंधित पोस्ट

सूरज सम्राट अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म हमदर्द का पोस्ट प्रोडक्शन समाप्ति पर,फरवरी 2022 में होगी रिलीज

Aman Samachar

होंडा कार्स इंडिया ने एमएसटीआई के साथ किया समझौता

Aman Samachar

रेनो ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए मॉनसून कैंप लगाने की घोषणा की

Aman Samachar

कलवा विटावा के महाविकास अघाड़ी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल 

Aman Samachar

 अभिनेत्री सौम्या टंडन को फ्रंटलाईन वर्कर बनाकर कोरोना का टीका लगाने का मामला गरमाया

Aman Samachar

ब्रजेश पाठक के निर्देशन में सत्यम मिश्रा करेंगे लगन

Aman Samachar
error: Content is protected !!