Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कलवा विटावा के महाविकास अघाड़ी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल 

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे शहर में भाजपा को अच्छा समर्थन मिल रहा है और शहर में शिवसैनिकों के बाद कलवा-विटवा क्षेत्र से स्थानीय नेता और महाविकास अघाड़ी के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा सांसद विनय सहस्रबुद्धे, विधायक एवं जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे ने भाजपा में प्रवेश करने वाले अन्य दलों के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया है ।
जिलाध्यक्ष एड डावखरे ने कहा कि किसननगर के बाद, वर्तकनगर, घोड़बंदर रोड के बाद कलवा-विटवा से शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा थाम लिया है।  कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष एड.  सुदर्शन साल्वी, राकांपा के विटवा वार्ड अध्यक्ष जितेंद्र ग्वाटे और शिवसेना के पूर्व कलवा-शिवाजीनगर शाखा प्रमुख सत्यवान राणे, कांग्रेस ठाणे शहर के शिक्षित बेरोजगार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हीरामन सुर्वे, कांग्रेस ब्लॉक कोषाध्यक्ष गिरीश निंबालकर आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।  इस अवसर पर भाजपा के शहर महासचिव विलास साठे, मनोहर सुखदरे और उपाध्यक्ष सुजय पाटकी भी मौजूद थे।
महाविकास अघाड़ी सरकार का दो साल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।  ठाणे शहर के साथ ही राज्य में कोई ठोस काम नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में विकास की योजना बना रहे हैं।  भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि वर्तमान में हम इस भावना के साथ भाजपा में शामिल हो रहे हैं कि राज्य के लोगों को भाजपा से न्याय मिलेगा।

संबंधित पोस्ट

527 टैंकरों से राज्य 634 गांवों व 1396 वाडियों में जलापूर्ति शुरू 

Aman Samachar

वॉकहार्ट अस्पताल मुंबई सेंट्रल ने ब्रेस्ट क्लिनिक किया लॉन्च, एक छत के नीचे सभी सेवाएं

Aman Samachar

विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने अशरफ शानू पठान के आवास पर की मुलाकात 

Aman Samachar

जिंदगी हिट के बाद होम क्रेडिट इंडिया ने जारी किया खुशियों में देर कैसी के नाम से दूसरा ब्रांड कैंपेन

Aman Samachar

उल्हासनगर भाजपा जिला महासचिव बनने समाज ने किया स्वागत

Aman Samachar

भिवंडी में 3 दिन में करीब 50 लोगों को कुत्तों ने काटा , शहर में आवारा कुत्तों की दहशत

Aman Samachar
error: Content is protected !!