Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

कॅप्री ग्लोबल ने UAE ILT20 लीग के लिए सलाहकार के रूप में आर श्रीधर के कोचिंग बियॉन्ड की नियुक्ति

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] कॅप्री ग्लोबल ने UAE ILT20 लीग की फ्रेंचाइजी टीम के लिए सलाहकार के रूप में, एक प्रमुख क्रिकेट कोचिंग संस्थान, कोचिंग बियॉन्ड की नियुक्ति की है। कोचिंग बियॉन्ड कोचिंग स्टाफ की नियुक्ति और क्रिकेट संचालन से संबंधित मामलों में कॅप्री ग्लोबल की सहायता करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फील्डिंग कोच और कोचिंग बियॉन्ड के संस्थापक सदस्यों में से एक आर श्रीधर यूएई ILT20 लीग के दौरान कॅप्री ग्लोबल के लिए क्रिकेट के निदेशक होंगे। कॅप्री ग्लोबल का इरादा सही खेल प्रतिभाओं को शामिल करके वैश्विक मंच पर क्रिकेट पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करना है।

      इस एसोसिएशन पर बोलते हुए, कॅप्री ग्लोबल के निदेशक, श्री राजेश शर्मा ने कहा, “कॅप्री ग्लोबल का उद्देश्य राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर खेलों की दृश्यता और लोकप्रियता को सुदृढ़ करना है और इच्छुक प्रतिभाओं के लिए अवसर पैदा करने के लिए घरेलू खेलों को लोकप्रिय बनाना है। हम कोचिंग बियॉन्ड के साथ जुड़कर प्रसन्न हैं, जो योग्य प्रतिभाओं का मूल्यांकन करने में हमारी सहायता करेगा और खिलाड़ियों को अत्याधुनिक खेल प्रशिक्षण बुनियादी ढांचा, विश्व स्तरीय तकनीक और प्रशिक्षण प्रदान करेगा। एक खिलाड़ी और कोच के रूप में श्रीधर का अनुभव लगभग बेजोड़ है और उनकी रणनीतिक अंतर्दृष्टि, कोचिंग दृष्टिकोण और सहयोगी शैली हमारी फ्रेंचाइजी टीम के लिए अमूल्य होगी।

     कोचिंग बियॉन्ड भारत में एक प्रमुख क्रिकेट कोचिंग संस्थान है जो जमीनी स्तर से लेकर विभिन्न अनुभव स्तरों तक व्यक्तियों, टीमों और कोचों को प्रदर्शन-संचालित क्रिकेट कोचिंग, प्रशिक्षण और शिक्षा प्रदान करता है। इसने हाल ही में हैदराबाद में अपनी पहली उच्च प्रदर्शन वाली क्रिकेट अकादमी शुरू की है और अगस्त तक चेन्नई में अपनी दूसरी परियोजना शुरू करने की राह पर है।

        कोचिंग बियॉन्ड के सह-संस्थापक आर श्रीधर ने कहा, “हमें आगामी यूएई आईएलटी20 लीग के लिए कॅप्री ग्लोबल के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह विशाल क्रिकेट प्रतिभा के साथ काम करने और न्याय करने और अंतरराष्ट्रीय मंच पर मूल्य जोड़ने का एक रोमांचक अवसर है। एक केंद्रित टीम प्रयास, समावेशी दृष्टि और समग्र दृष्टिकोण के साथ, हम टूर्नामेंट के दौरान लगातार सफलता प्राप्त कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि लीग एक शानदार सफलता होगी और हम एक सफल सत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

कोपरी पुल पर एम्बुलेंस के लिए ग्रीन कारीडोर की कांग्रेस ने की मांग

Aman Samachar

चिंदी कपड़ा गोदाम में आग लगने से 3 गोदाम का माल जलकर राख

Aman Samachar

कोंकण विभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदाता पंजीकरण का दूसरा चरण 9 दिसंबर तक जारी

Aman Samachar

कोरोना काल में शासकीय अस्पतालों की मदद के लिए आगे आया टोरेंट ग्रुप

Aman Samachar

सिम्फनी ने पेश किया ‘लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग’ कैंपेन इंडस्ट्रियल और कमर्शियल वर्कस्पेसेस 

Aman Samachar

रेंटोकिल पीसीआई ने अपनी विशेष कीट नियंत्रण सेवाओं के लिए शुरू की ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’

Aman Samachar
error: Content is protected !!