Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेंटोकिल पीसीआई ने अपनी विशेष कीट नियंत्रण सेवाओं के लिए शुरू की ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में अग्रणी कीट नियंत्रण सेवा प्रदाता, रेंटोकिल पीसीआई ने अपने तरह के पहले ब्रांड अभियान – ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’ के लॉन्च की घोषणा की है। अभियान का उद्देश्य रेंटोकिल पीसीआई के विशेषज्ञ कीट नियंत्रण समाधान ग्राहकों के लिए लाए जाने वाली ताकत को बढ़ावा देना है। अभियान को मौजूदा क्रिकेट सीजन की प्रासंगिकता का लाभ उठाने के लिए तैयार किया गया है। उत्साह का स्पर्श जोड़ते हुए, अभियान कुछ सबसे दुर्जेय कीट टीमों के खिलाफ रेंटोकिल पीसीआई के विशेषज्ञ प्रस्तावों का गवाह बनता है।

       यह अभियान 10 कीट टीमों – कॉकरोच चैलेंजर्स, टर्बो टर्माइट्स, बर्ड बूस्टर्स, रोडेंट रेंजर्स, अद्भुत मच्छरों, शानदार मक्खियों, चींटी एवेंजर्स, स्नेक स्नाइपर्स, सुपरस्टार स्पाइडर्स और लेजेंडरी लिजार्ड्स के साथ एक शानदार प्रतियोगिता के माध्यम से रेंटोकिल पीसीआई की ताकत और पेशकशों को प्रदर्शित करता है। – जिनमें से प्रत्येक तालिका में अपनी अनूठी ‘ताकत’ लाता है।रेंटोकिल पीसीआई के प्रबंध निदेशक डेविड लेविस ने कहा,”हम ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’ के आसपास अपने ब्रांड अभियान को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं। रेंटोकिल पीसीआई के अटूट दृढ़ संकल्प और अपराजेय विशेषज्ञता को प्रदर्शित करने वाली एक दिलचस्प प्रतियोगिता के माध्यम से सभी कीट श्रेणियों में हमारी सेवाओं की ताकत के बारे में हमारे ग्राहकों को शिक्षित करना इसका उद्देश्य है। भारत में एक विश्वसनीय कीट नियंत्रण सेवा प्रदाता के रूप में, हम लोगों को कीट जनित रोगों के खतरों और खराब स्वच्छता के जोखिमों से बचाते हैं।

  रेंटोकिल पीसीआई की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नंदिता मार्कंडन ने कहा, “दर्शकों के साथ जुड़ाव को मजबूत करते हुए ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’ अभियान पूरी तरह से ब्रांड के मूल वादे के अनुरूप है। अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि पेस्ट टीमों और रेंटोकिल पीसीआई के बीच प्रतिस्पर्धा में, चाहे उनकी ताकत कुछ भी हो, आखिरकार, रेंटोकिल पीसीआई की विशेषज्ञता और अनुकरणीय सेवा सभी पेस्ट टीमों पर जीत हासिल करती है। रेंटोकिल पीसीआई अपने लक्षित दर्शकों के बीच दृश्यता बढ़ाने के लिए एक डिजिटल अभियान के रूप में ‘इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग’ चला रहा है। अभियान का उद्देश्य क्रिकेट के आसपास सामयिकता का लाभ उठाना और सभी कीट मुद्दों के खिलाफ रेंटोकिल पीसीआई को एक विजेता ब्रांड के रूप में पेश करना है।

नवीनतम इंटीग्रेटेड पेस्ट लीग ब्रांड वीडियो यहां देखें: https://www.youtube.com/watch?v=rqRDagRfwqk

संबंधित पोस्ट

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा किसान क्रेडिट कार्ड के डिजिटलीकरण की घोषणा की 

Aman Samachar

500 वर्गफुट तक के घरों का संपत्ति कर माफ़ करने का प्रस्ताव मंजूर

Aman Samachar

ज्योतिष और फिल्म क्षेत्र की दो हस्तियों का महामिलन

Aman Samachar

वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड ने अपनी एनवायरमेंट सस्टेनिबिलिटी ड्राइव को गति देना जारी रखा

Aman Samachar

एसजेवीएन ने गुजरात में 100 मेगावाट की सोलर परियोजना हासिल की 

Aman Samachar

ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ ने वर्ष 2021 की चौथी तिमाही में प्राप्त किए सात नए कॉन्ट्रैक्ट्स

Aman Samachar
error: Content is protected !!