Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिवसेना में रहकर एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनते तो पूरे ठाणे में दिवाली मनाई जाती – संजय घडीगांवकर

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे से राजनीति शुरू कर एकनाथ शिंदे के राज्य का मुख्यमंत्री बनने से मुझे खुशी है लेकिन अगर वे शिवसेना में रहकर उद्धव ठाकरे शिवसैनिक रहकर मुख्यमंत्री बनते तो तो वे ख़ुशी से पद छोड़ देते। ऐसा होने पर पूरे ठाणे में दिवाली मनाई जाती। इस आशय की प्रतिक्रिया एकनाथ शिंदे के सामने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रहे पूर्व नगर सेवक व कांग्रेस नेता संजय घाडीगावकर ने व्यक्त किया है।
       ठाणेकर के तौर पर मुझे खुशी है कि ठाणे को मुख्यमंत्री का पद मिला है। महाविकास के नेतृत्व की सरकार में होने के समय वे शहरी विकास मंत्री के पद पर रहे।  यदि वे आज आम शिवसैनिकों की भावनाओं के अनुरूप शिवसेना पार्टी के माध्यम से मुख्यमंत्री बनते तो आम शिवसैनिकों को खुशी होती।  इसके अलावा, इस अवसर पर पूरे ठाणे में दिवाली मनाई जाती लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। शिवसेना पार्टी प्रमुख को खुद मुख्यमंत्री पद से हटना पड़ा था इससे सामान्य शिव सौनिकों में ख़ुशी नहीं दिखाई दे रही है।  फिर भी मैं ठाणे का मुख्यमंत्री बनने से खुश हूं।  उम्मीद है कि निकट भविष्य में यह ठाणे के विकास व नागरिकों से संबंधित कई लंबित मुद्दों को हल करेंगे।

संबंधित पोस्ट

मुलुंड के श्री केअर वृद्धाश्रम में गर्म कपडे , राशन व दवाओं का वितरण 

Aman Samachar

एटीसी सीएसआर फाउंडेशन इंडिया व अपोलो टेलीमेडिसिन नेटवर्किंग ने एमपी में पांच डिजिटल डिस्पेंसरी खोली 

Aman Samachar

न्यूगो ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुये एक विशेष  हेल्‍पलाइन नंबर शुरू किया

Aman Samachar

दो दिवसीय मानसून अधिवेशन में विधायकों के अधिकार प्रभावित करने को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

Aman Samachar

एयू स्माल फाइनेंस बैंक ने नियुक्ति किया आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर एच. आर. खान को नॉन-एक्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंटर डायरेक्टर

Aman Samachar

ज़ूनो जनरल इंश्योरेंस ने उद्योग में पहली बार इलेक्ट्रिक वाहन एड-ऑन कवर की शुरुआत की

Aman Samachar
error: Content is protected !!