Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ओमरॉन हेल्थकेयर ने हाई क्वालिटी मेडिकल मॉलिक्यूलर सीव ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर लॉन्च किया

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] होम ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग और कार्डियोवैस्कुलर डिजीज मैनेजमेंट सॉल्यूशन के क्षेत्र में ग्लोबल लीडर, ओमरॉन हेल्थकेयर ने पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की लॉन्चिंग के साथ ऑक्सीजन थेरेपी कैटेगरी में अपने लेटेस्ट एडवांसमेंट की घोषणा की है। यह एक मेडिकल मॉलिक्यूलर सीव बेस्ड ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर है जो 90% से अधिक हाई कॉन्संट्रेशन आउटपुट के साथ हाई प्योरिटी ऑक्सीजन (5L प्रति मिनट) की निरंतर सप्लाई देता है। प्रॉडक्ट को सीओपीडी और सांस की परेशानी से संबंधित लगभग सभी रोगियों की थेरेपी और लाइफस्टाइल की जरूरतों को मैनेज करते समय होमकेयर प्रोवाइडर्स की सहायता के लिए डिज़ाइन किया गया है।

         ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर एक ऐसा उपकरण है जो हवा में मौजूद अन्य तत्वों को छानकर आसपास की हवा से ऑक्सीजन कॉन्संट्रेट और उत्पन्न करता है। ऑमरॉन ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर हाई क्वालिटी मेडिकल मॉलिक्यूलर सीव्स का उपयोग करता है ताकि डिवाइस की पोर्टेबिलिटी कोशेंट को नियंत्रण में रखते हुए एफिशिएंसी और ऑक्सीजन की गुणवत्ता सुनिश्चित की जा सके जिससे इस डिवाइस को एक जगह से दूसरी जगह ले जाना आसान हो जाता है।

          यह लगभग सभी ऑक्सीजन यूजर्स की पोर्टेबल जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा करता है, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जो बेहद एक्टिव हैं या जिन्हें निरंतर ऑक्सीजन फ्लो की जरूरत है। डिवाइस में क्विक कूल डाउन के लिए बड़े फैन ब्लेड्स के साथ हाई-इंपैक्ट रेजिस्टेंस डिज़ाइन भी है।यह पीएसए (प्रेशर स्विंग सोखना) टेक्नोलॉजी पर काम करता है जो नाइट्रोजन, ऑक्सीजन और अन्य तत्वों को अलग करने में मददगार है। एक 360-डिग्री म्यूट वियर-रेजिस्टेंट यूनिवर्सल कास्टर ह्वील इसको इधर उधर करना आसान बनाता है।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री ने बुलढाणा में किसानों को मारुत AG365 ड्रोन अपनाने के लिए किया प्रोत्साहित

Aman Samachar

उत्तर प्रदेश के विधायक अनुराग सिंह का मुलुंड में सत्कार

Aman Samachar

आरोग्य अधिकारी,कर्मचारी के कार्य सराहनीय-महापौर प्रतिभा पाटील

Aman Samachar

बंटी- बबली सहेली के 42 तोला सोने के आभूषण ले उड़े

Aman Samachar

ठाणे में राजस्थान संस्कृति भवन बनाने का समाज के प्रमुख व्यक्तियों ने लिया संकल्प 

Aman Samachar

स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए क्रिसमस पर शिवशांति प्रतिष्ठानने निकाली 

Aman Samachar
error: Content is protected !!