Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

दो दिवसीय नानी बाई रो मायरो कार्यक्रम में तीन मुख्य पुरस्कार देने की घोषणा 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] विविध क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मठ व्यक्तियों को तीन प्रमुख पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है। इसमें शेरे शेखावटी उपाधि से शेखावटी के सुपुत्र ,मुंबई में पढ़े लिखे एड बी एल शर्मा को विभूषित किया जायेगा। वे तीन दशकों से सामाजिक , राजनीतिक , सांस्कृतिक , धार्मिक ,जनकल्याण के कार्यों में सक्रीय व राजस्थानी समाज से जुड़े हैं। इसी तरह छत्रपति शिवाजी महाराज पुरस्कार हड्डी के प्रख्यात डाक्टर डा मिलिंद पाटील , महाराणा प्रताप पुरस्कार उद्योगपति उमाशंकर रुंगटा को देने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। इसकी घोषणा राजस्थानी समाज में लोकप्रिय नानी बाई रो मायरो के आयोजन को सफल बनाने के लिए हुई बैठक में जय परशुराम सेना के संस्थापक ओमप्रकाश शर्मा ने दी है। 

जय परशुराम सेना के अध्यक्ष व आयोजक ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि अग्रोहा विकास ट्रस्ट ठाणे , ब्रह्म फाउंडेशन ,श्याम परिवार , वागले इस्टेट सहयोगी के तौर पर साथ में आकर आयोजन को सफल बनाने में जुटे हैं। आयोजन को लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है। भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति पर आधारित कार्यक्रम में दस वर्ष की बालिका लाडली यति किशोरी का नानी बाई रो मायरो के कार्यक्रम के लिए ठाणे शहर में पहली बार आ रही है। यह कार्यक्रम राजस्थानी समाज के साथ अन्य समाज में काफी लोकप्रिय है। ठाणे के शरणम् विट्स होटल के ग्राउंड में 28 व 29 दिसंबर 2022 को दोपहर 3 बजे से 6 तक होने वाला है। इससे पूर्व 28 दिसंबर को दोपहर कलश यात्रा निकाली जायेगी। होटल शरणम विट्स मैदान, कार्यक्रम स्थल पर 24 दिसंबर को सुबह 11 बजे आचायों की उपस्थिति में भूमिपूजन किया जायेगा।इसके लिए सभी को आमंत्रित किया गया है।

 कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ब्रम्ह फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी व सदस्य , अग्रोहा विकास ट्रस्ट ठाणे के अध्यक्ष राजेश हलवाई ,श्याम परिवार ,वागले इस्टेट की अध्यक्ष सुमन शर्मा और इन संस्थाओं के पदाधिकारी आयोजन को सफल बनाने के लिए सहयोग कर रहे हैं।    आयोजन समिति के अध्यक्ष बालमुकुन्द मिश्रा , उपाध्यक्ष रामचंद्र तोदी , महासचिव प्रदीप गोयनका ,सचिव राजेश हलवाई , जितेन्द्र शर्मा , जनार्दन शर्मा , विप्र फाउंडेशन ठाणे के अध्यक्ष महावीर शर्मा ,रमेश शर्मा ,ज्वेलर्स असोसिएशन के अध्यक्ष पंकज जैन , महिला समिति की उमा शर्मा ,मंजू श्राफ , उषा गर्ग ,देवी ओझा , रंजना गुप्ता , रीना शर्मा आदि उपस्थित थी। आयोजकों ने लोगों से कार्यक्रम में उपस्थित रहकर आयोजन को सफल बनाने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने राज्य सरकार पर फिर लगाया गंभीर आरोप

Aman Samachar

सरपंच अरविन्द मिरकुटे के हाथो समाजसेवी राजेश गुप्ता का सत्कार

Aman Samachar

सिडबी ने एमएसएमई की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए होसुर में किया एक नए कार्यालय का उद्घाटन

Aman Samachar

आर्या ग्रुप ऑफ कंपनीज ने लिया चार भोजपुरी फिल्मों का इलेक्ट्रॉनिक मीडिया राइट्स

Aman Samachar

एयू बैंक ने वित्तीय वर्ष 23 की तीसरी तिमाही में 393 करोड़ रुपये का लाभ किया अर्जित 

Aman Samachar

एआईसी -पिनेकल एंटरप्रेन्योरशिप फोरमने आर्थिक वर्ष24 में 25 नए स्टार्टअप्स का टारगेट

Aman Samachar
error: Content is protected !!