Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने मोटो जी32 के शानदार रोज़ गोल्ड और सैटिन मरून वैरिएंट्स पेश किए

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के सबसे बेहतरीन 5जी स्मार्टफोन ब्रांड, मोटोरोला ने अपने पसंदीदा पसंदीदा मोटो जी32 स्मार्टफोन के लिए दो नए शानदार कलर वैरिएंट्स की पेशकश की है। मोटो जी32एक ऐसा डिवाइस जो वास्‍तव में वैसा ही जैसाकि आप चाहते हैं यानी #AllYouWant हैअब रोज़ गोल्ड और सैटिन मरून कलर में उपलब्ध होगा। ये दोनों कलर्स इस स्‍मार्टफोन की खूबसूरती और स्टाइल को और बेहतर बनायेंगे। इस स्मार्टफोन की ख़ासियत है इसका 90Hz FHD+6.5” डिस्प्ले जो यूज़र्स को शानदार ट्रान्ज़िशन के साथ एकदम स्पष्ट और शार्प व्यूज़ पेश करता है। मोटो जी32 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन® 680 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और यह फोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस और शानदार अनुभव सुनिश्चित करता है।

       चाहे वीडियो देखना हो या फोटो ब्राउज़ करना होमोटो जी32 का डिस्प्ले एक बेहतरीन विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। इसके अद्भुत डिस्प्ले के अलावा, मोटो जी32 में डॉल्बी एटमॉस® के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं जिससे यूज़र्स को हर बीट पर शानदार साउंडबेहतरीन क्‍लैरिटी और जबर्दस्‍त बास (धमक) मिलता है। यह डिवाइस ऑडियो का शानदार अनुभव देती है और इस तरह यह एंटरटेनमेंट और मीडिया के लिए सबसे योग्य डिवाइस है।

       मोटो जी32 को असाधारण कैमरा क्षमताओं के साथ तैयार किया गया है। इस डिवाइस में 50 एमपी क्वैड-फंक्शन कैमरा सिस्टम है जो किसी भी तरह की रौशनी में सबसे बेहतरीन और स्पष्ट तस्वीरें कैप्चर करता है। इसके अलावा16एमपी का सेल्फी कैमरा शानदार सेल्फ पोट्रेट्स सुनिश्चित करता हैजबकि 8एमपी का  अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ कैमरा एक स्टैडर्ड लेन्स की तुलना में 118º अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेन्स पेश करता है जो एक फ्रेम में 4 गुना ज़्यादा चीज़ों को फिट करता है। इस कैमरा सिस्टम में डेप्थ से जुड़ी बारीकियाँ समझने की क्षमताएं हैं जो यूज़र्स को एक ब्लर्ड बैकग्राउंट इफेक्ट के साथ पेशेवर लगने वाले पोट्रेट्स कैप्चर करने के लिए सक्षम बनाते हैं।

       मोटो जी32 अपने उल्लेखनीय थिंकशील्ड फॉर मोबाइल नामक सुरक्षा फीचर के साथ सुरक्षा और प्राइवेसी के मामले में अपनी एक अलग पहचान बनाता है। नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 सॉफ्टवेयर पर चलने वाला यह डिवाइस खतरों के खिलाफ ज्‍यादा सुरक्षा प्रदान करता है और यूज़र्स को निश्चिंत होने और मानसिक शांति की गारंटी देता है। इसके साथ ही मोटोरोला ब्रांड एंड्रॉइड 13 के लिए अपडेट की गारंटी देता है और मोटो जी 32 के लिए 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स प्रदान करता है।

       अपनी 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी और 33टर्बोपॉवर चार्जर के साथ मोटो जी32 यूज़र्स को दिनभर के लिए पर्याप्त पॉवर उपलब्ध कराता है और उन्हें बैटरी खत्म होने की चिंता से दूर रखता है। यह डिवाइस अधिक समय तक इस्तेमाल करना और तेज़ी से चार्जिंग की क्षमताएं सुनिश्चित करता है और एक बाधारहित स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। बहुत समय तक इस्तेमाल करने पर भी डिवाइस ठंडा रहता है और इस प्रकार सभी समय अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

       मोटो जी32 के साथ स्टोरेज की कोई समस्या नहीं होती क्योंकि यह 8जीबी आरएएम और 128 जीबी के बिल्‍ट-इन स्टोरेज क्षमता के साथ आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर इसे 1टीबी  तक किया बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज सीमाओं की चिंता किए बगैर यूज़र्स अपने फोटोगेम्समूवी, ऐप्स और गानों के लिए पर्याप्त जगह का इस्तेमाल कर सकते हैं।

       अपने आईपी52 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन के साथ मोटो जी32 को हर दिन की चुनौतियों में टिके रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो दुर्घटना पानी गिरने या द्रव पदार्थों और छीटों से सुरक्षा प्रदान करता है। इसके अलावाडिवाइस में बगल में लगाया गया फिंगर-प्रिंट रीडर फीचर भी दिया गया है जो यूज़र्स को तेज़ी से और सुविधाजनक तरीके से उनके स्मार्टफोन को अनलॉक करना संभव बनाता है। मोटो जी32 के अन्य उल्लेखनीय फीचर्स में शामिल हैं – बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए 2x2 एमआइएमओ जो अधिक तेज़ और अधिक स्थिर नेटवर्क कनेक्शन सुनिश्चित करता है।   

      मोटो जी32 के नए रोज़ गोल्ड और सैटिन मरून कलर वैरिएंट्स बिक्री के लिए आज से उपलब्ध होंगे। ग्राहकों की विभिन्न ज़रूरतों को पूरा करते हुए, मोटोरोला ने इनोवेशन करना जारी रखा है और यह असाधारण फीचर्स एवं परफॉर्मेंस के साथ किफायती स्मार्टफोन डिलीवर कर रहा है।

संबंधित पोस्ट

जामा मस्जिद के शाही इमाम ने मुंब्रा के नेताओं का आमंत्रण किया स्वीकार 

Aman Samachar

एम के दिलीप करेंगे हिंदी खोरठा नागपुरी चैनल का शुभारंभ,नए कलाकारों को देंगे मौका

Aman Samachar

वायु प्रदूषण भारत में दूसरा सबसे गंभीर स्वास्थ्य ज़ोखिम

Aman Samachar

प्रीमियस के लॉन्च के साथ न्यूमेरिक एकल-चरण यूपीएस में मानकों को फिर से परिभाषित

Aman Samachar

महाविकास आघाडी के महाराष्ट्र बंद का ठाणे शहर व जिले में मिला जुला असर 

Aman Samachar

सिम्फ़नी को चौथी तिमाही में 64 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ

Aman Samachar
error: Content is protected !!