Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एका मोबिलिटी ने अपने ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने के लिए शुझलान एनर्जी के साथ किया गठजोड़ 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  एका मोबिलिटी, एक इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी, और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी, ने एक सुरक्षित, सुविधाजनक और सुलभ ईव्ही चार्जिंग अवसंरचना और उन्नत चार्जिंग स्टेशन प्रदान करने के लिए भारत के बढ़ते चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाता, शुझलान एनर्जी के साथ सहयोग करने की घोषणा की है।

सहयोग के तहत, देश भर में संस्थागत ग्राहकों के लिए 30 केडब्लू,60 केडब्लू और 120 केडब्लू के एआरएआय और ओसीपीपी प्रमाणित स्टेशन स्थापित करने के लिए, एका की 9-मीटर बसों के लिए शुझलान एनर्जी आधिकारिक इलेक्ट्रिक चार्जिंग समाधान प्रदाताओं में से एक होगा ।

एका और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन डॉ. सुधीर मेहता ने सहयोग पर बात करते हुए कहा, “जैसे-जैसे हम हरित गतिशीलता की ओर बढ़ रहे हैं, हमारे समाधान देश भर के शहरों को विद्युतीकरण के मूल्य का एहसास कराने में मदद कर रहे हैं और एक मजबूत, विश्वसनीय और टिकाऊ पारिस्थितिकी तंत्र को सक्षम करके एक सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित कर रहे हैं।शुझलान एनर्जी के साथ हमारी साझेदारी हमारी ई-बसों के लिए चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करेगी, जिससे ग्राहक अपने बेड़े को तेजी से और अधिक आसानी से विद्युतीकृत कर सकेंगे। हम आवश्यक समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए तत्पर हैं और प्रौद्योगिकियों को एक एकीकृत, सुव्यवस्थित और परिचालन रूप से कुशल तरीके से ईवी को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास टीसीओ समाधानों और टिकाऊ पारिस्थितिक तंत्र के साथ लोकतांत्रित करने के लिए तत्पर हैं।

संबंधित पोस्ट

निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए 4,500 करोड़ की योजना, केंद्र सरकार देगी 60 फीसदी सब्सिडी – कपिल पाटील 

Aman Samachar

चक्रवाती तूफान से दर्जनों पेड़ गिरने से आधा दर्जन वाहन व कई घर क्षतिग्रस्त

Aman Samachar

राज्य के विकास के लिए ‘गेम चेंजर’ साबित होगा समृद्धि महामार्ग  – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

टीकाकरण के साथ आरटीपीआर और एंटीजन परीक्षण बढ़ाने का आयुक्त ने दिया सुझाव

Aman Samachar

पावरलूम कारखाने में लगी भीषण आग में लाखों रूपये का माल जलकर राख

Aman Samachar

ब्लू डार्ट ने अपने हेडक्वार्टर से झंडी दिखाकर मुंबई साइक्लोथॉन को रवाना किया

Aman Samachar
error: Content is protected !!