Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फिनोलेक्स केबल्स ने क्रीज फ्री आयरन रेंज लॉन्च के साथ घरेलू उपकरणों के बाजार में रखा कदम 

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में इलेक्ट्रिकल और कम्युनिकेशन केबल का निर्माण करने वाली अग्रणी कंपनी में से एक, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड ने आज अलग-अलग कंज्यूमर सेगमेंट के लिए क्रीज फ्री आयरन रेंज के लॉन्च के साथ उपकरणों के घरेलू बाजार में कदम रखने की घोषणा की। इसके साथ ही, फिनोलेक्स केबल्स खुदरा विक्रेताओं के अपने मजबूत आधार की मदद से अपने प्रोडक्ट की नई रेंज के दायरे को बढ़ाएगा।

       कंपनी ने अपने ग्राहकों को किफायती, लेकिन बेहद टिकाऊ उत्पाद उपलब्ध कराने के अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए अत्याधुनिक स्टीम एवं ड्राई आयरन डिजाइन किए हैं, जिन्हें इस्तेमाल में लाना बेहद आसान है। यह लॉन्च वास्तव में एक ग्राहक केंद्रित संगठन बनने के फिनोलेक्स केबल्स के उद्देश्य से भी जुड़ा हुआ है, जो अपने उपभोक्ताओं को परेशानी मुक्त समाधान प्रदान करता है।

       लॉन्च के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री दीपक के. छाबड़िया, एग्जीक्यूटिव चेयरमैन, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड, ने कहा, “वायर और केबल का निर्माण करने वाली कंपनियों के बीच फिनोलेक्स केबल्स हमेशा सबसे आगे रहा है, और अपने ग्राहकों को बिजली से संबंधित पूरा समाधान उपलब्ध कराने के लिए तैयार है। हमने छोटे घरेलू उपकरणों की श्रेणी को विकास का अवसर माना है। हम अपने ग्राहकों को बेहद सुविधाजनक, परेशानी मुक्त जीवन जीने में मदद करने वाले उत्पाद उपलब्ध कराना चाहते हैं, और उन्हें अपने ब्रांड के बेमिसाल प्रदर्शन का अनुभव कराना चाहते हैं।”

      इससे पहले भी फिनोलेक्स ने इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर, पंखे, MCBs, स्विच तथा लाइटिंग प्रोडक्ट्स के साथ इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में अपने दायरे का विस्तार किया है, जिसे उपभोक्ताओं ने खूब सराहा है। कंपनी का तेजी से विकास और इस उद्योग जगत में सबसे शानदार प्रगति, दरअसल अत्याधुनिक एवं सभी सुविधाओं से सुसज्जित संयंत्रों की स्थापना के लिए सोच-समझकर तैयार की गई रणनीति के साथ-साथ बाजार की जरूरतों के अनुरूप समय-समय पर क्षमता के विस्तार का परिणाम है।

      श्री अमित माथुर, प्रेसिडेंट – सेल्स एंड मार्केटिंग ने कहा,“हमें लगता है कि आयरन एक ऐसा सेगमेंट है जिसमें कंपनियों के बीच होड़ मची है और इसी वजह से हमने बेहद आकर्षक डिजाइन, अलग-अलग रंगों और उन्नत सुविधाओं वाले बिल्कुल अलग तरह के प्रोडक्ट को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने में काफी समय और संसाधनों का निवेश किया है। ‘क्रीज फ्री स्ट्रेस फ्री’ आयरन का दर्जा पाने वाले ये प्रोडक्ट ‘नो स्ट्रेस, फिनोलेक्स’ अभियान को मजबूत करते हैं, जिसे फिलहाल टीवी चैनलों, डिजिटल माध्यमों और OOH पर प्रसारित किया जा रहा है। इस कैटेगरी में डिस्ट्रीब्यूशन की अहमियत सबसे ज्यादा है, इसी वजह से हमने शुरुआती चरण के लिए 200 मौजूदा डिस्ट्रीब्यूटरों की पहचान की है, जो हमारे इस प्रोडक्ट की रेंज को अपने स्टॉक में शामिल करना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि आपने इन भागीदारों के माध्यम से हम 25,000 से अधिक आउटलेट्स पर अपनी आयरन उपलब्ध करा पाएंगे। कंपनी ने आने वाले साल में इसे देश भर में 100,000 से अधिक आउटलेट में उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा है।

संबंधित पोस्ट

 मंत्रालय पत्रकार संघ के प्रमोद बने अध्यक्ष, पवार उपाध्यक्ष, प्रवीण महासचिव व यादव कोषाध्यक्ष निर्वाचित 

Aman Samachar

भारत में 60% लोग अपने जीवनकाल के दौरान में पीठ के निचले हिस्से में तीव्र दर्द से हुए हैं पीड़ित

Aman Samachar

प्रतिबंधित बैंक से खाते के ग्राहक को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के माध्यम दिया चेक 

Aman Samachar

सेहत व तंदुरुस्ती की कसौटी पर पिछड़ रहे हैं स्कूली बच्चे ,स्पोर्ट्ज़ विलेज के स्वास्थ्य सर्वेक्षण से हुआ खुलासा

Aman Samachar

लाक डाउन लगाने का सरकार का इरादा नहीं , जनता नियमों का पालन कर कोरोना संक्रमण रोकने में आगे आये –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

जी.एम. मोमिन वीमेंस कॉलेज की प्राचार्य तबस्सुम शेख राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar
error: Content is protected !!