Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एका मोबिलिटी ने अपने ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने के लिए शुझलान एनर्जी के साथ किया गठजोड़ 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  एका मोबिलिटी, एक इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी, और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी, ने एक सुरक्षित, सुविधाजनक और सुलभ ईव्ही चार्जिंग अवसंरचना और उन्नत चार्जिंग स्टेशन प्रदान करने के लिए भारत के बढ़ते चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाता, शुझलान एनर्जी के साथ सहयोग करने की घोषणा की है।

सहयोग के तहत, देश भर में संस्थागत ग्राहकों के लिए 30 केडब्लू,60 केडब्लू और 120 केडब्लू के एआरएआय और ओसीपीपी प्रमाणित स्टेशन स्थापित करने के लिए, एका की 9-मीटर बसों के लिए शुझलान एनर्जी आधिकारिक इलेक्ट्रिक चार्जिंग समाधान प्रदाताओं में से एक होगा ।

एका और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन डॉ. सुधीर मेहता ने सहयोग पर बात करते हुए कहा, “जैसे-जैसे हम हरित गतिशीलता की ओर बढ़ रहे हैं, हमारे समाधान देश भर के शहरों को विद्युतीकरण के मूल्य का एहसास कराने में मदद कर रहे हैं और एक मजबूत, विश्वसनीय और टिकाऊ पारिस्थितिकी तंत्र को सक्षम करके एक सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित कर रहे हैं।शुझलान एनर्जी के साथ हमारी साझेदारी हमारी ई-बसों के लिए चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करेगी, जिससे ग्राहक अपने बेड़े को तेजी से और अधिक आसानी से विद्युतीकृत कर सकेंगे। हम आवश्यक समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए तत्पर हैं और प्रौद्योगिकियों को एक एकीकृत, सुव्यवस्थित और परिचालन रूप से कुशल तरीके से ईवी को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास टीसीओ समाधानों और टिकाऊ पारिस्थितिक तंत्र के साथ लोकतांत्रित करने के लिए तत्पर हैं।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में मनपा आयुक्त सहित तमाम शीर्ष अधिकारी से मिलना हुआ मुश्किल , नागरिकों में नाराजगी

Aman Samachar

पुलिस में झूठे मामले दर्ज कराये जाने से परेशान शिवसेना व भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाई न्याय की गुहार

Aman Samachar

एसबीआई कार्ड ने ‘आदित्य बिरला एसबीआई कार्ड’ लॉन्च के लिए आदित्य बिरला फाइनेंस के साथ की साझेदारी 

Aman Samachar

ठाणे को अतिरिक्त जलापूर्ति, स्वागत योग्य कदम – जितेंद्र मेहता

Aman Samachar

आपकी बहादुरी को किन शब्दों में बयां करूँ …चिंता मत करो, जल्दी स्वस्थ हो जाओ – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

येऊर में पुलिस अधिकारीयों की उपस्थिति में हुआ वृक्षारोपण

Aman Samachar
error: Content is protected !!