Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मुंब्रा में कोरोना का पहला मरीज मिलने वाले स्थान में बनी अस्पताल में टीकाकरण केंद्र शुरू

ठाणे [ युनिस खान ]  शहर में कोरोना का पहला मरीज मुंब्रा की जिस इमारत में मिला आज उसी जगह कोरोना टीकाकरण की शुरुआत की गयी है। उसी स्थान में राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा. जितेन्द्र आव्हाड के आदेश व नगर सेवक अशरफ पठान शानू के प्रयास से कोरोना अस्पताल शुरू किया गया।

                    मुंब्रा के पिंटयादादा कम्पाउंड की विघ्नहर्ता इमारत में कोरोना का पहला मरीज मिला था।  इसके बाद मुंब्रा में कोरोना मरीज बढ़ने की आशंका को लेकर आरोप लगने लगे थे। गृहनिर्माण मंत्री डा. आव्हाड के मार्गदर्शन में नगर सेवक पठान ने उसी स्थान में कोरोना के रोकथाम व उपचार के लिए हजरत फखरुद्दीन शाह बाबा कौसा हेल्थ सेंटर नामक कोरोना अस्पताल शुरू कराया। उस केंद्र में सैकड़ों कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार किया गया। आज उसी अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का शुभारम्भ किया गया। कोरोना काल न अपना घर परिवार छोड़ कोरोना मरीजों की सेवा करने वाले वाले डा. परदेशी को पहला कोरोना टीका का डोज दिया गया।  स्थानीय नगर सेवक पठान की उपस्थिति में वैद्यकीय व आरोग्य सेवा देने वाले 100 कोरोना योद्धाओं को कोरोना टीका का डोज दिया गया। नगर सेवक पठान ने कहा कि मेरी मांग पर गृहनिर्माण मंत्री डा आव्हाड के निर्देश पर कोरोना अस्पताल बना और आज उसी अस्पताल में टीकाकरण केंद्र शुरू हुआ है। इसके लिए हम मंत्री डा आव्हाड , मनपा   आयुक्त डा. विपिन शर्मा ,मनपा अधिकारी गोसावी ,डा. हेमांगी समेत सभी आरोग्य अधिकारी , कर्मचारियों के ऋणी हैं।

संबंधित पोस्ट

पेट्रोल व जीवन आवश्यक वस्तुओं दर वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

Aman Samachar

स्वच्छता सर्वेक्षण में नागरिकों के समर्थन का मनपा ने किया आवाहन

Aman Samachar

बिजली बिल का भुगतान न करने वालों को नोटिस देने के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा निकालकर महावितरण कार्यालय ताला लगाने का किया प्रयास 

Aman Samachar

स्वराज्य महोत्सव पहल के तहत कोंकण भवन में हुआ सामूहिक राष्ट्रगान गायन

Aman Samachar

खाद्य व्यापारियों के लिए सात अक्टोबर तक पंजीकरण प्रमाणपत्र के लिए विशेष अभियान – जिलधिकारी 

Aman Samachar

प्रैक्टिकली के फ्री ऑनलाइन समर वर्कशॉप के साथ, स्टूडेंट्स करेंगे फन  

Aman Samachar
error: Content is protected !!