Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ग्रीनसेल मोबिलिटी, पर्यावरण, सुरक्षा, ऊर्जा व क्वालिटी मैनेजमेंट के लिए संचालित करती है सबसे बढ़िया स्टैंडर्ड्स

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] सर्विस प्लेटफॉर्म के रूप में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की पेशकश करने वाले ग्रीनसेल मोबिलिटी को आईएसओ 9001 (क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम), आईएसओ 14001 (पर्यावरण मैनेजमेंट सिस्टम), आईएसओ 45001 (व्यवसाय स्वास्थ्य और सुरक्षा) और आईएसओ 50001 (ऊर्जा मैनेजमेंट सिस्टम)  टीयूवी इंडिया (टीयूवी नॉर्ड ग्रुप) से प्राप्त हुआ है,जो गुणवत्ता प्रमाणन का एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रदाता है। यह इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में पहली कंपनी है जिसने कमर्शियल ऑपरेशन के छह महीने के भीतर इन प्रमाणपत्रों को हासिल किया है।

           आईएसओ प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए, ग्रीनसेल मोबिलिटी ने एक मूल्यांकन प्रक्रिया की जिसमें गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली ऑडिट, सिस्टम डाक्यमेन्टेशन समीक्षा, प्री ऑडिट, प्रारंभिक आंकलन और गैर-अनुरूपताओं की मंजूरी शामिल थी, ये सभी सुधारात्मक कार्रवाइयों की पहचान करने का काम करते हैं और जो मानकों के गैर अनूकूल काम को भी समाप्त करते हैं। ग्रीनसेल मोबिलिटी को एवरसोर्स द्वारा प्रमोट किया गया है, जो भारत के अग्रणी क्लाइमेट इम्पैक्ट फंड के फंड मैनेजर हैं और एक प्रमुख अखिल भारतीय शेयर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के खिलाड़ी बनने के लिए तैयार हैं।

       ग्रीनसेल मोबिलिटी के सीओओ और निदेशक-फाइनेंस सुमित मित्तल कहते हैं, “ये प्रमाणपत्र इस क्षेत्र में अपनी तरह का पहला हैं और देश के परिवहन की जरूरतों के लिए स्वच्छ ऊर्जा समाधान विकसित करने और वितरित करने के हमारे प्रयासों में नेतृत्व को एक प्रमुख मील का पत्थर बताते हैं। यह स्वतंत्र मान्यता हमारे सभी जोखिम उठाने हिस्सेदारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा पर केंद्रित हमारी नीतियों, प्रणालियों और प्रक्रियाओं के माध्यम से समूह की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।”

        आईएसओ प्रमाणपत्र के लिए जरूरतों को पूरा करने के लिए, ग्रीनसेल मोबिलिटी लागू वैधानिक और नियामक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उत्पादों को लगातार प्रदान करने और ग्राहकों की बदलती अपेक्षाओं को पूरा करने की अपनी क्षमता प्रदर्शित करने में सक्षम है। जबकि, अपनी नीति, उद्देश्यों और नियामक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्यावरण और ऊर्जा प्रबंधन कार्यक्रम विकसित करना और काम के माहौल और कर्मचारी स्वास्थ्य और सुरक्षा के निरंतर सुधार की दिशा में भी काम करना।

        इस आकांक्षित उपलब्धि पर, मनीष भूपटानी, एमडी, टीयूवी इंडिया (टीयूवी नॉर्ड ग्रुप) बताते है, “ग्रीनसेल मोबिलिटी का आईएसओ मान्यता की दिशा में काम करने का निर्णय, जबकि ईवी स्पेस मे ऐसा करने वाली यह पहली कंपनी है, ग्राहकों को उच्च-क्वालिटी और निरंतर सर्विस प्रदान करने के साथ-साथ प्रौद्योगिकी, विकास और प्रोसेसेज में चल रहे निवेश के लिए अपनी वचनबद्धता साबित करता है। हम इस उपलब्धि के लिए टीम को बधाई देते हैं।

संबंधित पोस्ट

एबिक्सकैश ने एस. रवि की अपने निदेशक मंडल में नियुक्ति की घोषणा की

Aman Samachar

 हनुमंत ने किया हनुमान चालीसा पुस्तिका का वितरण , मनसे का अभिनव उपक्रम

Aman Samachar

पानी की समस्या को लेकर शिवसेना युबीटी ने मनपा कार्यालय पर निकला मोर्चा 

Aman Samachar

सहायक आयुक्त सहित 16 कर्मचारी हुए मनपा से सेवा निवृत्त

Aman Samachar

पावर लिफ्टिंग के स्वर्ण पदक जीतने वाली सुष्मिता देशमुख का राकांपा ने किया स्वागत 

Aman Samachar

जरूरतमंद महिलाओं के लिए ‘धर्मवीर आनंद दीघे स्वयं रोजगार योजना’ शुरू करने की मांग

Aman Samachar
error: Content is protected !!