Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी रैली निकालकर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान 

ठाणे [ युनिस खान ] पुलिस आयुक्तालय के संपत्ति अपराध शाखा ठाणे की ओर से अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ विरोधी दिवस के रूप में जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान आज वर्तक नगर से निकली रैली में रुद्र प्रतिष्ठान और जय फाउंडेशन नामक दोनों संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने बढचढ कर हिस्सा लिया।

           इस अवसर पर संपत्ति अपराध शाखा ठाणे के पुलिस निरीक्षक आनंद रावराणे, पुलिस निरीक्षक स्वप्निल प्रधान, राजेश घोलप, नवनाथ रोकड़े, नवनाथ कोरडे, सदन मुले, आशा गोले और रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष एडवोकेट धनंजय सिंह द्वारा वर्तक नगर सिग्नल पर संयुक्त जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में एड सिसौदिया, अमित कुमार सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता राजू घरत, संदीप पाटिल, नताशा घोस्ट, नैनेश्वरी शिंदे, नागेश मोर्या, श्लोका अस्पताल के कर्मचारी और बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए।

       वर्तमान समय में युवा पीढ़ी नशे की आदी हो चुकी है और गलत राह पर जा रही है, इस युवा पीढ़ी को जागरूक करने के उद्देश्य से ठाणे पुलिस आयुक्तालय, ठाणे शहर की ओर से पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह के मार्गदर्शन में यह अभियान चलाया गया। संपत्ति अपराध शाखा, ठाणे के अभियान में कई सामाजिक संगठन इस अभियान में भाग ले रहे हैं। रुद्र प्रतिष्ठान , जय फाउंडेशन के अध्यक्ष धनंजय सिंह सिसौदिया ने कहा है कि आने वाले समय में बड़ी संख्या में नागरिक इस अभियान का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने युवा पीढ़ी से नशे के इस जाल से बाहर निकलने की अपील किया है।

संबंधित पोस्ट

पंजाब नैशनल बैंक ने एशियन गेम्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले हॉकी खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Aman Samachar

पीएनबी ने ‘अग्निवीरों’ के लिए भारतीय सेना के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर 

Aman Samachar

कनेक्ट इनसाइट्स प्रीमियर लीग ने सफलतापूर्वक क्रिकेट की मेजबानी की 

Aman Samachar

दोस्ती विहार सोसायटी में निजी अस्पताल के सहयोग से शुरू मुहीम में 730 लोगों ने लिया वैक्सीन 

Aman Samachar

भिवंडी में कोरोन प्रोटोकाल का उलंघन व वैक्सीनेशन 50 फीसदी से कम होना गंभीर संकट का संकेत 

Aman Samachar

पिनेकल इंडस्ट्रीज देगी बिहार सरकार को 466 एम्बुलेंस

Aman Samachar
error: Content is protected !!