Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विश्वविद्यालय विधेयक के विरोध में भाजपा युवतियों ने मंत्री के आवास के सामने तडके 5 बजे किया आन्दोलन 

मुंबई [ युनिस खान  ] राज्य सरकार द्वारा बहुमत के बल पर पारित किए गए विश्वविद्यालय कानून संशोधन विधेयक के खिलाफ भाजपा की महिलाओं ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। उच्च एवं तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री उदय सामंत के मुंबई आवास के बाहर आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे आन्दोलन काले बिल को तत्काल वापस लेने की भी मांग की।
विश्वविद्यालय विधि संशोधन विधेयक के प्रावधानों के अनुसार विश्वविद्यालय के कुलपति की नियुक्ति में राजनीतिक हस्तक्षेप की आशंका जताई जा रही है। इससे योग्य कुलपतियों की नियुक्ति में विफलता से विश्वविद्यालय की शैक्षणिक स्थिति पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।  इसी पृष्ठभूमि में भाजपा की युवा शाखा ने कॉलेजों के बाहर होर्डिंग लगाकर छात्रों में जागरूकता फैलाना शुरू कर दिया है।  इसके चलते छात्र बिल के खिलाफ नाराजगी और रोष जाहिर कर रहे हैं और छात्र इस बिल को ब्लैक बिल बता रहे हैं।
भाजपा के युवती वर्ग की ओर से आंदोलन तेज करने के लिए आज सुबह आक्रामक पवित्रा को स्वीकार किया गया। उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत के मुंबई स्थित बी-2 आवास के बाहर भाजपा की युवा शाखा की राज्य संयोजक मीना केदार, कोंकण की संयोजक त्रिशाला हंचटे, सह संयोजक वृषाली वाघुले, दीपिका झाड , दीपिका बामने समेत अन्य युवतियां एक साथ आईं। उन्होंने रंगोली बनाई और ठाकरे सरकार का विरोध किया। विश्वविद्यालय कानून संशोधन विधेयक के निषेध करने की घोषणा की।  अचानक हुए इस हंगामे को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने लड़कियों को रोकने की कोशिश की।  संयोजक मीना केदार ने कहा कि जब तक काला बिल वापस नहीं लिया जाता, तब तक राज्य में छात्रों का संघर्ष जारी रहेगा।

संबंधित पोस्ट

यातायात समस्या का स्थाई हल निकालने के लिए पार्किंग की जगह सर्वेक्षण करने का निर्देश

Aman Samachar

भिवंडी मनपा में कांग्रेस के 18 बागी नगर सेवकों के भाग्य के फैसले पर सबकी निगाहें टिकी

Aman Samachar

शहर की यातायात समस्या सुलझाने के लिए लावारिश वाहनों के खिलाफ कार्रवाई का मनपा आयुक्त ने दिया आदेश 

Aman Samachar

भिवंडी में नायट्रोजन सिलेंडर विस्फ़ोट में 2 की मृत्यु, 4 मजदूर गंभीर रूप घायल

Aman Samachar

एसजेवीएन ने अपने जलविद्युत स्‍टेशनों से इनसेंटिव के रूप में 34.40 करोड़ रुपए अर्जित किए 

Aman Samachar

मैनेजर के खिलाफ मालिक ने कराया पौने दो करोड़ रूपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Aman Samachar
error: Content is protected !!