Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ब्लू डार्ट ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय शिपमेंट पर ‘मेरी एक्सप्रेस’ सीजनल ऑफर का किया ऐलान 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] साल के अंत के उत्सवों से पहले दक्षिण एशिया की प्रमुख एक्सप्रेस एयर, एकीकृत परिवहन और वितरण लॉजिस्टिक्स कंपनी, ब्लू डार्ट एक्सप्रेस लिमिटेड ने “मेरी एक्सप्रेस” ऑफर का ऐलान किया है। यह ऑफर केवल 15 जनवरी, 2024 तक वैध है।

        सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्थानों के लिए ‘मेरी एक्सप्रेस’ गिफ्ट शिपमेंट्स पर एक डिस्काउंटेड दर प्रदान की जा रही है, जिससे ग्राहकों को उनकी सभी लॉजिस्टिक्स आवश्यकताओं के लिए व्यापक समाधान मिलता है। पूरे भारत में 2-10 किलोग्राम के बीच घरेलू शिपमेंट पर 40% की छूट दी जा रही है, और 3 से 25 किलोग्राम के विशिष्ट वजनों पर अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट्स पर 50% तक की छूट दी जा रही है।यह ऑफर घरेलू प्राथमिकता और अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट्स, दोनों के लिए है, जिसमें शर्तें लागू होती हैं।

         ग्राहक केंद्रित कंपनी के रूप में, इस त्योहारी सीज़न में ब्लू डार्ट ने अपने उत्पादों और सेवाओं में सुधार करने पर काम किया है, जो उनके ग्राहकों को अतिरिक्त मूल्य प्रदान करता है। ‘मेरी एक्सप्रेस’ ऑफर के साथ, ग्राहक इस त्योहारी सीज़न में उपहारों को 56,000 से ज्यादा स्थानों तक भारत में और 220 देशों और क्षेत्रों तक भेजकर खुशियां फैला सकते हैं। कंपनी टेक्नोलॉजी और ऑटोमेशन का इस्तेमाल करते हुए समय, सुरक्षा, और विश्वसनीयता में निरंतरता को सुनिश्चित करती है, जिससे वह हर टचपॉइंट पर स्थायी रूप से उत्कृष्टता प्रदान कर सके।

      सेवा संबंधित पूछताछ के लिए, ग्राहक सेवा नंबर 1860 233 1234  पर संपर्क किया जा सकता है या customerservice@bluedart.com पर ईमेल कर सकते हैं। निकटतम ब्लू डार्ट काउंटर ढूंढने के लिए, कृपया http://www.bluedart.com/ पर जाएं या ‘My Blue Dart’ मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करें, जो ऐप्पल स्टोर और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

संबंधित पोस्ट

स्वच्छ सोसायटी , होटल, स्कूल, अस्पताल, बाजार, सरकारी कार्यालय को मनपा ने किया सम्मानित

Aman Samachar

नवाब मलिक के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पत्रकार , सामाजिक कार्यकर्ता कोरोना योद्धा पुरस्कार से सम्मानित 

Aman Samachar

रेलवे लाईन के किनारे रहने वाले लाखो परिवारों को विस्थपित नहीं करने देंगे – डा जितेन्द्र आव्हाड

Aman Samachar

वैश्विक मुद्रण स्‍याही विशेषज्ञ, सीगवर्क ने भारत में अपना संचालन विस्‍तृत किया 

Aman Samachar

बिजली का करेंट लगने से नाबालिग लडके की हुई मृत्यु

Aman Samachar

रेती माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में 30 लाख रूपये के 5 सेक्शन पम्प जब्त

Aman Samachar
error: Content is protected !!