Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

डिजिकोर स्‍टूडियोज़ दर्शकों का ध्‍यान खींचने के लिये तैयार

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] डिजिकोर स्‍टूडियोज़ अपने आगामी शो ‘कैसे बनता है’ के साथ एक बार फिर से दर्शकों का ध्‍यान खींचने के लिये तैयार है। यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। इस सीजन के 8 एपिसोड होंगे और हर हफ्ते 2 एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। यह अनोखी सीरीज दर्शकों को शिक्षित करने के लिये टाइटन आईप्‍लस, फैबर-कासल, पैरागॉन, एमरॉन जैसे जाने-माने ब्राण्‍ड्स के उत्‍पाद बनने की पीछे की रोचक कहानियाँ बताएगी।

           गौरतलब है कि उनका ब्‍लॉकबस्‍टर एंजल इनवेस्‍टमेंट शो ‘इंडियन एंजल्‍स’ हाल ही में काफी सफल हुआ है। इस शो ने निवेश में दर्शकों को भी भागीदार बनाया है। अब ‘कैसे बनता है’ का मकसद उत्‍पादन की पेचीदा दुनिया में पहुँचकर मनोरंजन को नई परिभाषा देना है। ‘‘हाऊ इट्स मेड’’ और ‘‘मेगाफैक्‍ट्रीज’’ जैसे ग्‍लोबल हिट्स से प्रेरित यह सीरीज रोजाना काम आने वाली चीजों के बनने का एक दिलचस्‍प सफर दिखाने का वादा करती है।

        डिजिकोर स्‍टूडियोज़ के संस्‍थापक एवं सीईओ अभिषेक मोरे ने कहा, ‘’हमारा शो उस बेजोड़ कामकाज को दिखाने के लिये है, जो उन चीजों को बनाने के लिये होता है, जिन्‍हें हम अक्‍सर हल्‍के में लेते हैं। हम चाहते हैं कि आप अपने देश में बनने वाली चीजों पर गर्व करें और उनके बारे में जानकर रोमांचित हों। यह आपकी पसंदीदा चीजों के बनने के पीछे की कहानियाँ बताने के लिये है। उस कड़ी मेहनत और बारीकी पर दिये जाने वाले ध्‍यान को दिखाने के लिये है, जो उन चीजों को खास बनाती है। हमें उम्‍मीद है कि आप रोजाना काम आने वाली इन चीजों को बिलकुल नये नजरिये से देखेंगे। आप भारत में होने वाले उत्‍पादन की शानदार दुनिया के बारे में जानने के लिये उत्‍सुक होंगे!’’

     ‘‘कैसे बनता है’’ में विभिन्‍न उत्‍पादों को बनाने के पीछे की पेचीदा प्रक्रियाएं दिखाई जाएंगी। इसमें टेक्‍नोलॉजी, गुणवत्‍ता, प्रबंधन, आदि जैसे पहलू होंगे। शो का कॉन्‍सेप्‍ट दर्शकों और उन चीजों के बीच गहरा जुड़ाव बनाने पर आधारित है, जो रोजाना उनके आस-पास होती हैं। हर एपिसोड के होस्‍ट एक दिलचस्‍प सफर पर ले जाते हैं और जानी-पहचानी चीजों के पीछे की उस्‍तादी और कारीगरी से पर्दा उठाते हैं। अलग-अलग कारखानों की कहानियाँ, उत्‍पादन की पेचीदगी और रोचक पल देखने का अनुभव बेजोड़ होगा, जो सिर्फ ‘कैसे बनता है’ में मिलेगा।

संबंधित पोस्ट

बहुत जल्द रिलीज होगी फिल्म हेलो हसबैंड

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक व्यापक चालू खाता पैकेज किया शुरू

Aman Samachar

मराठी भाषियों पर कर्नाटक सरकार के अन्याय के खिलाफ होटल व्यवसायियों ने महाराष्ट्र का किया समर्थन

Aman Samachar

सिडबी द्वारा भारतीय रिजर्व बैंक की तरलता सुविधा के माध्यम से कम रेटिंग

Aman Samachar

आवश्यक सेवा कर्मियों के साथ जन प्रतिनियों को कोरोना टीका  प्राथमिकता से उपलब्ध करने की महापौर ने की मुख्यमंत्री से मांग

Aman Samachar

जाति प्रमाण पत्र सत्यापन त्रुटियों को पूरा करने के लिए 25 फरवरी तक बढ़ी समय सीमा 

Aman Samachar
error: Content is protected !!