Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ओबीसी प्रकोष्ठ के माध्यम से कांग्रेस को मिलेगी नई गति – भानुदास माली

 भिवंडी [ एम हुसेन ] भिवंडी कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भानुदास माली ने कहा कि वह ओबीसी कांग्रेस प्रकोष्ठ के माध्यम से पार्टी के भीतर एक पैनल बनाकर कांग्रेस को पुनर्जीवित करने का काम करेंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को एक नई गति मिलेगी।
            भानुदास माली भिवंडी शहर जिला एवं ठाणे ग्रामीण जिला ओबीसी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के लिए भिवंडी आए थे। जिसके लिए भिवंडी ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनंता पाटील के नेतृत्व में मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया गया।
              उक्त अवसर पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को ओबीसी समुदाय के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में नागरिकों को जानकारी देना चाहिए, ताकि उनका काम आसानी से हो सके और न्याय मिल सके , ऐसे लोग कभी भूलते नहीं हैं, ऐसे लोग पार्टी से स्वंय मजबूती के साथ जुड़ेंगे ।कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए एड. अब्दुल रशीद ताहिर मोमिन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के विकास के लिए ओबीसी सेल एवं कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं  कार्यकर्ता सभी को मिलकर पार्टी को मजबूत करने  के लिए काम करना चाहिए। उक्त अवसर पर ओबीसी प्रदेश उपाध्यक्ष शुभांगी शेरेकर,प्रदेश महासचिव रविंद्र परटोले,नंदकुमार कुंभार,सोमनाथ मिरकुटे,दिनेश सासे,भास्कर जाधव,तुषार देसले,बाला हुकमाली एवं शैलेश राउत सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताउपस्थित थे। अंत में भिवंडी ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनंता पाटील ने उपस्थित मान्यवरों के प्रति आभार व्यक्त किया ।

संबंधित पोस्ट

विंज़ो बना एमसेवा पर आने वाला भारत का पहला इंटरैक्टिव एंटरटेनमेन्‍ट प्‍लेटफॉर्म  

Aman Samachar

व्रजेश्वरी देवी के दर्शन यात्रा के लिए जय परशुराम सेना ने महिलाओं को किया आमंत्रित

Aman Samachar

मनपा की प्रत्यक्ष महासभा आयोजित करने की मांग को लेकर विरोधी पक्षनेता ने मुंबई उच्च न्यायालय में दायर की याचिका

Aman Samachar

प्रैक्टिकली ने फेडेना स्कूल ईआरपी का अधिग्रहण, व्यापक एडटेक प्रॉडक्ट सूट वाली दुनिया की पहली कंपनी बनी

Aman Samachar

यूनियन बैंक ने साइबर सुरक्षा उत्कृष्टता केंद्र ,आईटी व पश्चिम बंगाल सरकार के साथ किया समझौता

Aman Samachar

प्रत्येक माह के अंतिम सप्ताह में एक दिन महिलाओं के लिए टीकाकरण अभियान

Aman Samachar
error: Content is protected !!