Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

लायंसगेट इंडिया ने भारतीय मूल की मृणालिनी खन्ना को कंटेंट हेड के रूप में किया नियुक्त

मुंबईलायंसगेट इंडिया ने 16 अगस्त, 2021 से भारतीय मूल की कंटेंट हेड के रूप में मृणालिनी खन्ना की नियुक्ति की घोषणा की एंडेमोलशाइन इंडिया में 14 साल के मील के पत्थर के बाद मृणालिनी लायन्सगेट से जुड़ीं, स्टूडियो के साथ साथ लायंसगेट प्ले प्लेटफॉर्म दोनों के लिए सामग्री विकसित करने, बनाने और उत्पादन करने यह उद्देश्य से नियुक्ति हुई है।

        एंडेमोलशाइन में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने एक मजबूत कंटेंट स्लेट की स्थापना की और पुस्तकों, साझेदारियों और सहयोगों के साथ साथ द टेस्ट केस, एमओएम, बॉम्बे बेगम्स और आर्या सहित प्रस्तुतियों की पहचान करके प्रीमियम स्क्रिप्टेड प्रोडक्शन में उनके उद्यम की नींव रखी। इससे पहले मृणालिनी ने मिडीटेक और एनडीटीवी के लिए कंटेंट और प्रोडक्शन में काम किया था।

        लायंसगेट साउथ एशिया एंड नेटवर्क्स- इमर्जिंग मार्केट्स एशिया के प्रबंध निदेशक रोहित जैन ने बोर्ड में उनका स्वागत करते हुए कहा “हम लायंसगेट इंडिया में कंटेंट प्रमुख के रूप में मृणालिनी खन्ना को पाकर खुश हैं। वह ओटीटी क्षेत्र में सामग्री विकास की गहन समझ के साथ इस भूमिका के लिए उपभोक्ता केंद्रित व्यवसाय पर मजबूत डोमेन विशेषज्ञता रखती है। उनका रचनात्मक अनुभव और प्रतिबद्धता भारत में लायंसगेट प्ले के लिए सामग्री रणनीति को आकार देने और विकसित करने में बहुत मूल्यवान होगी।

        लायंसगेट इंडिया में नवनियुक्त कंटेंट हेड मृणालिनी खन्ना ने कहा कि मैं लायंसगेट इंडिया में शामिल होने और इस ठोस टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। लायंसगेट प्ले एक विशिष्ट पहचान वाला एक ब्रांड है जो आज के दर्शकों के साथ गूंजता है। मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए तत्पर हूं और सामग्री विस्तार जर्नी के अगले चरण के माध्यम से टीम का समर्थन करती हूं।

संबंधित पोस्ट

अमृता विश्वविद्यापीठम,टाइम्स हायर एजुकेशन इम्पैक्ट रैंकिंग्स,२०२२ में विश्व में पचासवें स्थान पर 

Aman Samachar

क्षय एवं कुष्ठ रोग के मरीजों की जानकारी देकर करें सहयोग- डा बुशरा सैयद 

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म तेरी दुल्हन सजाऊँगी की शूटिंग पूर्ण,पोस्ट प्रोडक्शन शीघ्र

Aman Samachar

सपनों के घर खरीदने वालों के लिए क्रेडाई एमसीएचआई की प्रापर्टी 2022 प्रदर्शनी शुरू

Aman Samachar

मनपा के सेन्ट्रल कोविड वाररूम में आवश्यक मनुष्यबल बढाने महापौर ने दिया आदेश

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने की CBDC UPI QR इंटरऑपरेबिलिटी सुविधा की शुरुआत

Aman Samachar
error: Content is protected !!