Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नागरिक सुविधाधाओं के आभाव में प्रभाग क्रमांक 1 के साढ़े चार हजार नागरिक – संजय केलकर

ठाणे [ युनिस खान ] मनपा के प्रभाग क्रमांक 1 के करीब साढ़े चार हजार लोग अभी भी नागरिक सुविधाओं से वंचित हैं .टूटे शौंचालय व खुले नाले की समस्या झेल रहे नागरिकों ने विधायक संजय केलकर के निरीक्षण दौरे के दौरान स्थानीय प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया है .
विधायक संजय केलकर ने साईनगर वासियों के अनुरोध पर क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए दौरा किया.  इस दौरान शौचालय और नाले की स्थिति का खुलासा हुआ. क्षेत्र में पुरुषों और महिलाओं के लिए 16 सीटों वाले शौचालय हैं जो नियमित स्वच्छता की कमी के कारण अनुपयोगी  बने हुए हैं।  भाजपा मंडल अध्यक्ष राम ठाकुर ने बताया कि दरवाजे टूटे हैं, पानी नहीं है, बदबू से नागरिकों, खासकर महिलाओं को ज्यादा परेशानी हो रही है.
नाला पर पुल बनाने का काम शुरू हो गया लेकिन उसके बाद से काम शुरू नहीं हुआ है।  इसलिए हर साल की तरह मानसून के दौरान क्षेत्र में पानी घुस गया।  स्थानीय महिला ने आरोप लगाया कि गंदे पानी और दुर्गंध से नागरिकों का स्वास्थ्य खतरे में है और कई शिकायतों  के बावजूद इसकी अनदेखी की जा रही है.
इस संबंध में विधायक संजय केलकर ने प्रशासन की निष्क्रियता पर रोष जताया.  यहां की बदहाली को देखकर सवाल उठता है कि ठाणे मनपा वजूद में है या नहीं।  ठेकेदार व प्रशासन के गठजोड़ व प्रतिशत के कारण मूलभूत सुविधाओं के अभाव में नागरिक सुविधाओं का अभाव झेलने के लिए मजबूर हैं . विधायक केलकर ने चेतावनी दी कि प्रशासन इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेकर इस समस्या का समाधान करे, नहीं तो हम जल्द ही नागरिकों का मोर्चा ठाणे मनपा मुख्यालय पर ले जाएंगे.

संबंधित पोस्ट

ग्राहक अब आधार का प्रयोग कर पीएनबी वन मोबाइल बैंकिंग एप्लीकेशन में करा सकते हैं पंजीकरण

Aman Samachar

स्पोर्टिंग क्लब समिति की दो इनडोर पिचें अभ्यास के लिए खुली 

Aman Samachar

अपने क्रेडिट कार्ड पर ई.एम.आई. का विकल्प चुनते समय ध्यान में रखने वाली बातें- मयंक मार्कंडे

Aman Samachar

मुंब्रा बॉम्बे कॉलोनी की 20 इमारतों को रेलवे ने नोटिस जारी करने से निवासियों में हडकंप 

Aman Samachar

पुलिस कर्मियों के लिए यूनियन बैंक आफ इंडिया की से सतर्कता अभियान

Aman Samachar

मुलुंड के श्री केअर वृद्धाश्रम में गर्म कपडे , राशन व दवाओं का वितरण 

Aman Samachar
error: Content is protected !!