Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एगॉन लाइफ ने 99.25% दावा निपटान अनुपात किया हासिल

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  जीवन बीमा में अग्रणी कंपनी एगॉन लाइफ ने घोषणा की, कि उसने वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए 99.25% के डेथ क्लेम सेटलमेंट रेशियो की घोषणा की है। एगॉन लाइफ इंश्योरेंस ने वित्तीय वर्ष 2020-21 में कुल 398 व्यक्तिगत मृत्यु दावों का निपटारा किया है और पॉलिसीधारक के परिवार को 105.98 करोड़ रुपये लौटाए हैं जो 99.25% के दावा निपटान अनुपात में तब्दील हो जाता है।

एगॉन लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ सतीश्वर बालकृष्णन ने कहा, मृत्यु बीमा निपटान जीवन बीमा ग्राहकों के लिए सच्चाई का क्षण है। इस महामारी ने भारत को बुरी तरह प्रभावित किया है, और हम हमारे अस्तित्व के 13 वर्षों में किसी भी अन्य की तुलना में पिछले वित्तीय वर्ष में अधिक मृत्यु दावों को संसाधित किया है। हम अपने ग्राहकों और उनके प्रियजनों को बताना चाहते हैं कि हम हमेशा उनके लिए रहेंगे जिन्हें बहुत नुकसान हुआ है।

सतीश्वर ने आगे कहा कि ‘एगॉन तो टेंशन गॉन’ के अपने ब्रांड वादे पर खरा उतरते हुए, एगॉन लाइफ डिजिटलीकरण और प्रक्रिया सुधार पहल के माध्यम से दावों के निपटान का समर्थन और तेजी ला रही है। ग्राहक आधार की दिशा में हमारी यात्रा में निर्बाध दावों की प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है।

एगॉन लाइफ में, हम पॉलिसी खरीदने से लेकर उसके निपटान तक, अपने ग्राहकों के जीवन को तनाव मुक्त बनाना चाहते हैं। एक बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए, हम अपने ग्राहकों के लिए जीवन बीमा को सरल बनाने के लिए लगातार अपनी हामीदारी प्रथाओं का विस्तार कर रहे हैं और प्रौद्योगिकी में निवेश कर रहे हैं। ”

संबंधित पोस्ट

महामहिम राज्यपाल के हाथो डा मोहनलाल अग्रवाल कोरोना योद्धा पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar

ओडिसी के खास ऑफर्स के साथ त्‍यौहारों को और भी आनंददायक बनाईये

Aman Samachar

  महावितरण के पुराने पीडी बकाया भुगतान के लिए स्वर्णिम अभय योजना

Aman Samachar

भारतीय ओबीसी महासभा ने पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह को भारतरत्न देने की माँग की

Aman Samachar

पडघा से ठाणे एक्सप्रेस वे बनाया जाये –  रईस शेख 

Aman Samachar

छः सप्ताह तक के बच्चों को न्युमोकोकल कान्जुगेट वैक्सीन का डोज दिलाने का आवाहन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!