Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो ने भारत में अपनी 10वीं वर्षगांठ पर नए क्विड माई21 (KWID MY21) को किया लॉन्च 

 आने वाले त्योहारों के उपलक्ष्य में विशेष ऑफ़र और लॉयल्टी बेनिफिट्स की घोषणा की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रेनो इंडिया ने अपनी 10वीं वर्षगांठ समारोह के एक हिस्से के रूप में, बिल्कुल नए क्विड माई21 (KWID MY21) को लॉन्च किया है। यह आकर्षक, इनोवेटिव एवं बेहद किफ़ायती वाहन, सही मायने में रेनो इंडिया के लिए गेम-चेंजर और कारोबार की मात्रा बढ़ाने वाला साबित हुआ है।

बेमिसाल प्रोडक्ट इनोवेशन के साथ क्विड (KWID) की अपराजेय सफलता को निरंतर आगे बढ़ाने के अपने संकल्प पर खरा उतरते हुए, नई माई21 (MY21) रेंज अपने मूल्य-प्रस्ताव को और मजबूत करती है तथा प्रोडक्ट और ब्रांड के प्रति ग्राहकों के विश्वास को बढ़ाती है।

रेनो क्विड माई21 (KWID MY21) रेंज को मैनुअल और AMT, दोनों विकल्पों में 0.8L और 1.0L SCe पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है। रेनो क्विड (KWID) रेंज भारत में लागू सभी सुरक्षा नियमों का अनुपालन करती है, और इस वाहन के सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दो फ्रंट-एयरबैग्स की सुरक्षा उपलब्ध होगी। यह प्रगति विनियमन द्वारा तय समय-सीमा से आगे है। कार की ख़ूबसूरती में चार चांद लगाते हुए, नया क्विड माई21 (KWID MY21) क्लाइंबर एडिशन ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट कलर में डुअल-टोन एक्सटीरियर में भी उपलब्ध होगा, साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक ORVM और डे एंड नाइट IRVM जैसे नए फीचर्स भी शामिल हैं। प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर सुरक्षा के शानदार फीचर्स के अलावा, इसमें सामने वाली सीट पर ड्राइवर की तरफ पायरोटेक और प्रीटेंशनर की सुविधाएं भी मौजूद हैं, जो वाहन की सुरक्षा को कई गुना बढ़ा देते हैं।

मौजूदा समारोहों के एक हिस्से के रूप में, रेनो ने सितंबर 2021 के महीने में ग्राहकों के लिए विशेष ऑफ़र की घोषणा की है, जिसके तहत कंपनी अपने प्रोडक्ट रेंज में चुनिंदा वेरिएंट पर अधिकतम 80,000 रुपये तक का फायदा प्रदान करती है। इस अवधि में रेनो के नए वाहन खरीदते समय इन ऑफ़र्स का लाभ उठाया जा सकता है। ऊपर बताए गए फायदों के अलावा, कंपनी ने अपनी 10वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में 10 बेमिसाल लॉयल्टी रिवार्ड्स भी शुरू किए हैं, जिसमें ग्राहकों को सामान्य तौर पर दिए जाने वाले प्रस्तावों के अलावा अधिकतम 110,000 रुपये तक के लॉयल्टी बेनिफिट्स शामिल हैं।

रेनो इंडिया ने गणेश चतुर्थी के आगामी त्योहार का जश्न मनाने के लिए, 1 से 10 सितंबर तक महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा में अपने ग्राहकों के लिए कई खास ऑफ़र्स की भी शुरुआत की है। नकद प्रस्तावों तथा लॉयल्टी बोनस के रूप में घोषित किए गए ऑफ़र्स के अलावा, कंपनी की ओर से क्विड, ट्राइबर और काइगर की खरीद पर “अभी खरीदें, 2022 में भुगतान करें” योजना के शुभारंभ की भी घोषणा की है, जिसके तहत ग्राहक अभी एक नया रेनो वाहन खरीदकर 6 महीने के बाद EMIs के भुगतान का विकल्प चुन सकते हैं।

ग्राहकों के लिए नए प्रस्तावों की पूरी श्रृंखला उपलब्ध कराते हुए, रेनो ने अपने सभी मौजूदा और संभावित ग्राहकों के लिए कई आकर्षक योजनाओं और प्रोत्साहन के अलावा, हाल ही में नए लॉन्च किए गए रेनो काइगर के नए RXT (O) वेरिएंट को लॉन्च किया है। क्विड माई21 (KWID MY21) एडिशन भी एक बहुमूल्य आभूषण की तरह है, जो भारत में रेनो के 10 सालों के जश्न को नई ऊँचाइयों तक ले जाएगा।

रेनो इंडिया ने प्रोडक्ट के संबंध में अपनी बेजोड़ रणनीति अपनाकर तथा ग्राहकों की संतुष्टि के लिए आगे बढ़कर पहलों की शुरुआत करते हुए एक मजबूत नींव तैयार की है, और यही वजह है कि आज भारत में रेनो कार चलाने वाले ग्राहकों की संख्या 7,50,000 से अधिक है। प्रोडक्ट के संबंध में अपनी सशक्त रणनीति के साथ, रेनो अपने व्यवसाय के सभी क्षेत्रों को रणनीतिक तौर पर लगातार बेहतर बना रहा है, जिसके अंतर्गत प्रोडक्ट, नेटवर्क के विस्तार और अग्रणी ग्राहक उन्मुख गतिविधियों से लेकर अपने ग्राहकों को ब्रांड के स्वामित्व का सहज अनुभव प्रदान करना शामिल है।

संबंधित पोस्ट

सिडबी ने जिला उद्योग केन्द्रों में उद्यम संपर्क डेस्क (ईसीडी) शुरू की

Aman Samachar

यूरोप की सबसे प्रमुख इलेक्ट्रिक बस, यूराबस अब कल्याण-डोंबिवली कॉरिडोर पर चलेगी

Aman Samachar

कर्नाटक सरकार ने ड्रोन से जमीन का सर्वेक्षण कर मानचित्र बनाने का किया सबसे बड़ा अनुबंध

Aman Samachar

एक्सपायरी उत्पादों का केंद्र बना भिवंडी 

Aman Samachar

 ठाणे लोकसभा क्षेत्र में डा संजीव गणेश नाईक की सक्रियता बढ़ी 

Aman Samachar

गंगा सागरपुत्र असोसिएशन की ओर से दी गयी दिवंगत ताराचंद निषाद को श्रधांजलि

Aman Samachar
error: Content is protected !!