Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बैंगलोर में होने वाली राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप के लिए 10 स्टारफिश तैराकों का चयन

ठाणे [ युनिस खान ] स्टारफिश स्पोर्ट्स फाउंडेशन, ठाणे के तैराकों का चयन 19 से 23 अक्टूबर तक बैंगलोर में होने वाली राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप के लिए किया गया है।  महापौर नरेश म्हस्के ने विश्वास व्यक्त किया है कि ये सभी तैराक निश्चित रूप से राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप जीतेंगे और अपना व ठाणे शहर का नाम रौशन करेंगे।
सभी नव चयनित तैराकों ने महापौर म्हस्के से उनके कक्ष में मुलाकात की।  इस मौके पर उपमहापौर पल्लवी कदम, लोकमान्य सावरकर नगर प्रभाग समिति की अध्यक्ष आशा डोंगरे, नगर सेवक सुधीर कोकाटे, उमेश पाटिल, क्रीडा अधिकारी मीनल पलांडे, महाराष्ट्र स्टेट एमेच्योर स्विमिंग एसोसिएशन के सदस्य राजेश मोरे मौजूद थे। महापौर म्हस्के ने तैराकों को ठाणे मनपा के कलवा स्थित यशवंत रामा साल्वी स्विमिंग पूल में प्रशिक्षण देने की अनुमति दी है ताकि वे राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए अभ्यास कर सकें। सभी तैराकों ने इसके लिए महापौर म्हस्के को धन्यवाद दिया है।
स्टारफिश की आयुषी अखाड़े, आदित्य घग, विराट ठक्कर, विहान चतुर्वेदी, आयुष तावड़े, युवराज राव, आर्यन परब, मानव मोरे, त्रिनाश गांद्रे और सोहम सालुंखे ने पुणे और वाशी में राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता जीती है।  ये सभी तैराक मेंटर कैलास अखाड़े और अतुल पुरंदरे के मार्गदर्शन में तैराकी की शिक्षा ले रहे हैं।  साथ ही इन सभी तैराकों को नाइट्रो जिम के निदेशक प्रबोध डावखरे का बहुमूल्य सहयोग मिला है। ठाणे के नागरिकों की ओर से महापौर  म्हस्के ने सभी तैराकों को बधाई दी है।

संबंधित पोस्ट

बिजली दर वृद्धि के खिलाफ भाजपा ने महावितरण कार्यालय के सामने आन्दोलन कर बिजली बिल की होली जलाया 

Aman Samachar

सिडबी द्वारा अपने स्थापना दिवस पर संपूर्ण रूप से डिजीटलीकृत क्रेडिट परिचालन की घोषणा  

Aman Samachar

पार्टी नेताओं के सवालों पर आत्मचिंतन कर कांग्रेस आलाकमान कब पूरी ताकत से विरोधी दल को चुनौती देगा

Aman Samachar

टीच फॉर इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय संगीत कलाकार निमो के साथ 5वां वार्षिक किड्स रेवोल्यूशनरी रिट्रीट मनाया 

Aman Samachar

मेघालय के पहले पांच सितारा होटल विवांता मेघालय का मुख्यमंत्री संगमा के हाथो हुआ उद्घाटन

Aman Samachar

ठाणे कलवा में खारभूमि हड़पने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

Aman Samachar
error: Content is protected !!