Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

दिवा में एक केंद्र पर एक दिन में 10010 लोगों का वैक्सीनेशन करने पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई 

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे मनपा के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिवा प्रभाग समिति क्षेत्र आयोजित टीकाकरण कार्यक्रम में एक ही केंद्र पर 10,010 कोरोना टीकाकरण का कार्य पूरा किया जा चुका है। यह पहली बार है जब एक ही समय में एक ही केंद्र पर इतनी बड़ी संख्या में टीकाकरण किया गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महापौर नरेश म्हस्के और मनपा आयुक्त डा  विपिन शर्मा को विशेष रूप से बधाई दिया है।
राज्य के नगर विकास मंत्री व जिले पालकमंत्री  एकनाथ शिंदे के मार्गदर्शन में सांसद डा  श्रीकांत शिंदे, महापौर नरेश म्हस्के व मनपा आयुक्त विपिन शर्मा की पहल से “वैक्सीन फेस्टिवल” का आयोजन किया गया। दिवा प्रभाग समिति अध्यक्षा सुनीता मुंडे, नगर सेविका दर्शना म्हात्रे , दीपाली भगत, अंकिता पाटिल, नगर सेवक रमाकांत मढवी , शैलेश पाटिल, अमर पाटिल, दीपक जाधव ने विशेष प्रयास किया।
सांसद डा शिंदे, महापौर म्हस्के और मनपा आयुक्त डा शर्मा ने टीकाकरण उत्सव का उद्घाटन किया। नगर सेवकों एवं अधिकारियों की उपस्थिति में हुए टीकाकरण महोत्सव में नागरिकों का अच्छा समर्थन मिला।  दो सत्रों में आयोजित इस टीकाकरण महोत्सव में रात नौ बजे तक कुल 10 हजार 10 टीकाकरण का कार्य पूरा किया गया।
ठाणे मनपा आयुक्त डा शर्मा के मार्गदर्शन और स्थानीय नगर सेवकों के सहयोग से आज स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा अधिकारियों, डॉक्टरों, नर्सों, डाटा एंट्री ऑपरेटरों और रोग निरीक्षकों द्वारा अनुशासित तरीके से टीकाकरण किया गया। एक ही समय में 10,010 नागरिकों को वैक्सीन उपलब्ध कराने पर संतोष व्यक्त करते हुए दिवा के नागरिकों ने महापौर म्हस्के व मनपा आयुक्त डा शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

संबंधित पोस्ट

रिश्वत लेते ग्राम पंचायत शाखा अभियंता रंगेहाथो गिरफ्तार.

Aman Samachar

मनपा परिवहन सेवा का वर्ष 2024 – 2025के लिए 694 करोड़ 56 लाख रूपये का बजट समिति में पेश

Aman Samachar

भाजपा के जन की बात कार्यक्रम में 500 से अधिक शिकायतें आने का दावा

Aman Samachar

आदित्य बिर्ला एड्युकेशन ट्रस्ट ने किया ‘उजास’ का लाँच

Aman Samachar

कैलनेस्टर नॉलेज सॉल्यूशंस ने इंजीनियर्स और मैनेजमेंट स्नातकों के लिये लॉन्च किया जॉब रेडीनेस प्रोग्राम 

Aman Samachar

दो दिवसीय मानसून अधिवेशन में विधायकों के अधिकार प्रभावित करने को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

Aman Samachar
error: Content is protected !!