Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिवसेना , कांग्रेस , राकांपा , सपा कार्यकर्ता भिवंडी बंद के लिए उतरे सड़क पर

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए किसानों के हत्याकांड के विरोध में महाविकास आघाडी के बंद का भिवंडी में मिला जुला असर देखने को मिला है .  सुबह से मुख्य बाजार व मुख्य सड़कों के किनारे की दुकानें और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहे . सड़को पर अन्य दिनों की अपेक्षा वाहनों के कम चलने से सन्नाटा दिखाई दिया  राज्य की महाविकास आघाडी में शामिल शिवसेना, कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के नेताओं ने भिवंडी बंद को पूरी तरह से सफल बताया.है .
               गौरतलब हो कि महाविकास आघाडी की तरफ से 11 अक्टूबर को बुलाए गए महाराष्ट्र बंद को सफल बनाने के लिए भिवंडी शिवसेना शहर प्रमुख सुभाष माने, कांग्रेस अध्यक्ष रशीद ताहिर मोमिन, राष्ट्रवादी कांग्रेस शहर अध्यक्ष शोएब खान गुड्डू, समाजवादी पार्टी की तरफ से रियाज शेख, अराफात शेख सहित सभी दलों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर में जगह-जगह प्रदर्शन कर केंद्र सरकार, उ प्र सरकार और किसानों की हत्याकांड का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया तथा मोदी व योगी सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी भी किया. राकांपा शहर जिलाध्यक्ष शोएब खान गुड्डू के नेतृत्व में मनपा मुख्यालय के सामने से डॉ बाबासाहेब आंबेडकर के पुतले तक रैली निकालकर नारेबाजी की और दुकान खोलने वालों को गुलाब देकर हत्याकांड का विरोध  प्रकट किया।
                 वहीं पूर्व सेना विधायक रूपेश महात्रे राष्ट्रवादी कांग्रेस तालुका अध्यक्ष गणेश गुलवी, अरुण पाटिल,महेंद्र पाटिल तथा कांग्रेस पार्टी के ग्रामीण अध्यक्ष राकेश पाटिल के नेतृत्व में राजनोली नाका पर प्रदर्शन कर विरोध किया गया. वंजारपट्टी नाका से एस टी स्टैंड की तरफ भिवंडी शहर कांग्रेस अध्यक्ष रशीद ताहिर मोमिन,प्रदेश महासचिव तारीक फारुकी, पूर्व सांसद सुरेश टावरे के साथ शिवसेना शहर प्रमुख सुभाष माने और उनकी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किसानों के हत्याकांड का विरोध प्रदर्शन करते हुए दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की.कामतघर क्षेत्र में शिवसेना नगरसेवक मनोज काटेकर के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कामतघर क्षेत्र तथा धामनकर नाका क्षेत्र में दुकान बंद कराते नजर आए.
               कई जगहों पर तो ऐसा देखने को मिला कि एक तरफ महाविकास आघाडी में शामिल राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने बंद कराया और उसके कुछ ही घंटों बाद दुकानदारों ने अपनी दुकानें  खोलकर अपना व्यवसाय शुरू किया.शहर के अंदरूनी क्षेत्रों में पावरलूम कारखानों में बंदी का बेहद कम असर दिखाई पड़ा.इस तरह से भिवंडी शहर में बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला. शिवसेना ठाणे जिला ग्रामीण प्रमुख प्रकाश पाटिल, सेना विधायक शांताराम मोरे के नेतृत्व में पड़घा में शिवसैनिकों ने मुंबई नासिक हाईवे पर उतरकर शिव सैनिकों ने योगी सरकार और मोदी सरकार के विरोध में नारे लगाए तथा आधा घंटा तक हाईवे की यातायात को रोक कर चक्का जाम किया, जिसके कारण सड़क पर चलने वाले वाहनों की लाइन लग गई.पुलिस के हस्तक्षेप से शिवसैनिकों को सड़क से हटाकर रास्ता यातायात के लिये पूर्ववत खोला गया. बंद की वजह से लोगों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी.

संबंधित पोस्ट

ठाणे व मुलुंड रेलवे स्टेशन के बीच प्रस्तावित नए रेलवे स्टेशन बनाने की प्रक्रिया शुरू 

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण के मुद्दे पर महापौर ने मनपा आयुक्त को पत्र देकर स्पष्टीकरण माँगा

Aman Samachar

प्रशासक नियुक्त होते ही मनपा पदाधिकारियों के कार्यालयों में लगे ताले

Aman Samachar

महिला की चेन,मंगलसूत्र खींचकर बाइकसवार स्नेचर चम्पत 

Aman Samachar

मुंबई विश्वविद्यालय के ठाणे उप-केंद्र को आनंद दिघे नाम देने का सीनेट में प्रस्ताव पारित

Aman Samachar

राकांपा की ओर से गरीब व जरूरतमंद लोगों को छत्रियां वितरित 

Aman Samachar
error: Content is protected !!