Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाविकास आघाडी के महाराष्ट्र बंद का ठाणे शहर व जिले में मिला जुला असर 

ठाणे [ युनिस खान ] उप्र लखीमपुर में हुए किसानों के नरसंहार के विरोध में महाराष्ट्र बंद को ठाणे शहर व जिले में मिला जुला असर दिखाई दिया। महाराष्ट्र बंद को सफल बनाने के लिए राज्य की महाविकास अघाड़ी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर नागरिकों से बंद का पालन करने की अपील कर रहे थे। राकांपा और शिवसेना ने नागरिकों से बंद का समर्थन करने की अपील की थी।
सुबह नौ बजे राकांपा के पार्टी कार्यालय से रैली निकाली गई जिसका नेतृत्व राकांपा शहर जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे ने किया।  जब रैली जंभाली नाका में थी, तो महापौर नरेश म्हस्के, शिवसेना शहर प्रमुख रमेश वैती के नेतृत्व में कई शिवसैनिकों ने रैली में भाग लिया।  इस बंद में व्यापारियों ने भी अपन समर्थन दिया। बंद के आयोजकों का कहना है कि जो लोग इस नुकसान को महसूस करते हैं। उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि हम बच गए तो व्यापार करेंगे, आज किसान कुचले गए हैं। कभी व्यापारियों को कल कुचला जाएगा।  इसलिए केंद्र सरकार को सत्ता से बाहर करने की आवश्यकता है।
सोमवार को ठाणे में बंद का असर नहीं होने पर शिवसैनिकों ने रिक्शा चालकों को पीटने की कोशिश की। सड़क पर दिखे रिक्शा चालकों से मारपीट में शिवसेना के पदाधिकारियों के शामिल होने की शिकायत मिली है। ठाणे मनपा परिवहन विभाग को 14 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। ठाणे रेलवे स्टेशन क्षेत्र में कोई बस उपलब्ध नहीं थी, इस क्षेत्र में यात्रियों की कतारें थीं।  ठाणे में वागले इस्टेट, वर्तक नगर, मजीवाड़ा, कोलशेत, पचपखाड़ी जैसे विभिन्न स्थानों पर काम करने आए यात्रियों को रिक्शा पर निर्भर रहना पड़ता क्योंकि बसें उपलब्ध नहीं थीं।
.       भजपा विधायक संजय केलकर व एमएलसी एड निरंजन डावखरे ने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना निंदनीय है इसका समर्थन नहीं किया जा सकता।  ऑटोरिक्शा चालकों की पिटाई भी निंदनीय है।  इसलिए पुलिस इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करे।

संबंधित पोस्ट

ग्रीनसेल मोबिलिटी ने देवेंद्र चावला को अपना सीईओ नियुक्त किया

Aman Samachar

बीओबी (बॉब) फाइनेंशियल और नैनीताल बैंक ने को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस रुपे क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

Aman Samachar

रेल लाईन के किनारे बसे झोपड़ों को बचाने के लिए हम सीना तानके खड़े रहेंगे – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

रेनो ने भारत में अपनी 10वीं वर्षगांठ पर नए क्विड माई21 (KWID MY21) को किया लॉन्च 

Aman Samachar

सुप्रीम कोर्ट से आर्थिक दुर्बल स्वर्णो के 10 फीसदी आरक्षण को हरी झंडी मिलने पर जश्न 

Aman Samachar

भारत अगले 20 वर्षों में दुनिया भर में ऊर्जा की मांग में सबसे बड़ी वृद्धि देखेगा -इन्फोमेरिक्स

Aman Samachar
error: Content is protected !!