Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज के टीकाकरण शिविर में 700 छात्राओं ने लगवाया टीका 

भिवंडी [ युनिस खान ]  जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज में युवा स्वास्थ्य मिशन अभियान के तहत कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।  2 दिवसीय  शिविर में स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए करीब 700 छात्राओं ने टीकाकरण का लाभ लिया है।
             इस अवसर पर केएमईएस सोसाइटी अध्यक्ष तल्हा फक्की, महासचिव सोहेल फक्की, प्रिंसिपल नाहिद आजम, डा. कामरान अब्बास, डा.रितू जैन, डा.वैशाली निर्मलकर, डा.तबस्सुम, डा.अरशद रईस, शाद पटेल सहित प्राध्यापक व छात्राएं भारी संख्या में उपस्थित थे।
              स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशानुसार शहर स्थित सभी कॉलेजों में युवा स्वास्थ्य मिशन अभियान के तहत कोविड-19 टीकाकरण अभियान जोर-शोर से चलाया जा रहा है। मनपा प्रशासन के निर्देश पर शहर के सुप्रसिद्ध शिक्षण संस्थान जीएम वूमेन्स कॉलेज के सभागृह में टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। टीकाकरण कैंप में कालेज में शिक्षारत करीब 700 छात्राओं ने टीकाकरण का लाभ उठाया।
            जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज प्रिंसिपल नाहिद आजम ने छात्राओं से आह्वान किया है कि वैश्विक महामारी कोरोना का खात्मा अभी नही हुआ है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। स्वास्थ्य बेहतरी के लिए शासन द्वारा लागू कोरोना प्रोटोकाल का पालन बेहद जरूरी है। स्वास्थ्य सुरक्षा की खातिर टीकाकरण जरूर कराएं और टीकाकरण के लिए आसपास के लोगों को जागरूक किए जाने में सहयोग करें।

संबंधित पोस्ट

सबके सहयोग से कोरोना को हराने में सफल होंगे –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

राकांपा नेता शरद पवार के जन्मदिन के उपलक्ष में108 सफाई कर्मी कोरोना योद्धा पुरस्कार से सम्मानित 

Aman Samachar

मदर्स रेसिपी समरवाला शरबत के स्वाद के साथ करें बचपन की यादें ताजा ,बेवरेज कैटेगरी में पांच फ्लेवर लॉन्च

Aman Samachar

पालघर में कम समय में कोरोना वैक्सीनेशन 2 लाख के पार – जिलाधिकारी

Aman Samachar

 शिव संपर्क अभियान के तहत मनपा चुनाव की तैयारी शुरू 

Aman Samachar

लोक अदालत से ग्राम पंचायतों का 91 लाख 83 हजार 616 रुपए बकाया वसूल 

Aman Samachar
error: Content is protected !!