Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

 ठाणे व पालघर जिलों की नर्सों, डॉक्टरों, आशा कार्यकर्ताओं, पुलिस बहनों को जिजाऊ ने दिया पैठनी उपहार 


ठाणे [ युनिस खान  ] गत दो वर्ष से स्वास्थ्य व्यवस्था, कानून व सुव्यवस्था संभाल रहे ठाणे और पालघर जिलों की आशा वर्कर , नर्सों, डॉक्टरों और पुलिस बहनों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। जिजाऊ शैक्षिक एवं सामाजिक संगठन के संस्थापक अध्यक्ष नीलेश भगवान सांबरे ने पैठनी देकर इन सभी बहनों का आभार व्यक्त किया।

             पिछले दो सालों में कोरोना का भयावह संकट फैला है और तब से विविध क्षेत्र में कार्यरत महिलाएं  अपने परिवार की परवाह किए बगैर कोरोना संकट से लड़ रही है, जिसमें एक नर्स, एक डॉक्टर और एक पुलिस और आशा वर्कर भी शामिल हैं।  इसीलिए पिछले साल की तरह इस साल भी जिजाऊ एजुकेशनल एंड सोशल इंस्टीट्यूशन ने पैठणी यात्रा के रूप में 10,000 बहनों तक पहुंचकर भाईचारे का जश्न मनाया।  इसमें ठाणे शहर के कलवा अस्पताल , सिविल अस्पताल , सभी थानों, यातायात पुलिस के साथ-साथ महिला स्वास्थ्य कर्मियों को पैठणी का वितरण किया गया।

           नीलेश सांबरे ने कहा कि जिस समाज में हम पैदा हुए हैं, उसका हम पर कुछ न कुछ कर्ज है। उस कर्ज चुकाने के एक छोटे से प्रयास के रूप में अपने स्वयं के प्रयासों से समाज की सेवा करना है। जिजाऊ संस्था विभिन्न गतिविधियों को अंजाम दे रही है। प्राथमिकता के साथ एकमात्र लक्ष्य समाज का विकास करना है और जिजाऊ संस्था मानवता के कल्याण के लिए काम करके अपना कर्तव्य निभा रही है।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी मनपा में भाजपा गटनेता हनुमान चौधरी को पितृशोक 

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने माइक्रोसॉफ्ट के सहयोग से हैकथॉन लॉन्च किया

Aman Samachar

1200 फ्लैट धारकों ने बिल्डर के ख़िलाफ़ 26 जनवरी को आंदोलन की दी चेतावनी 

Aman Samachar

जी.एम. मोमिन वीमेंस कॉलेज की प्राचार्य तबस्सुम शेख राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar

साईराम मित्र मंडल की ठाणे से शिर्डी साइकिल यात्रा रवाना 

Aman Samachar

निजी सहयोग से भाजपा ने पालघर जिले में शुरू किए पांच कोविड केयर सेंटर – संजय केलकर 

Aman Samachar
error: Content is protected !!