Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

प्रिया वीडियो भोजपुरी चैनल पर देखें फ्री में फ़िल्म मोर पिया हरजाई

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  छठ पर्व के पावन अवसर पर नवचर्चित निर्देशक अनिल कमल चौहान के निर्देशन में बनीं फ़िल्म मोर पिया हरजाई प्रिया वीडियो भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज की गई।डिजिटली यूट्यूब पर यह फ़िल्म मुफ़्त में उपलब्ध हैं।दर्शकों को फ़िल्म का काफी समय से इंतजार रहा हैं।चूँकि,फ़िल्म के ट्रैलर और गानें पूर्व में ही प्रिया वीडियो भोजपुरी चैनल पर रिलीज की जा चुकी हैं।
               जिस पर दर्शकों की साकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और दर्शकों को ट्रैलर व गानें काफी पसंद आयें।जिसके उपरांत दर्शकों की माँग को देखते हुए पूरी फिल्म रिलीज की गई।यह एक पारिवारिक व मनोरंजक फ़िल्म हैं।जो बहुत ही मनोरंजक अंदाज में निर्मित की गयी हैं।फ़िल्म के बारें में निर्देशक अनिल कमल चौहान ने कहा कि दर्शकों को फ़िल्म में एक्शन,रोमांस और कॉमेडी के साथ भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा।इस फ़िल्म रिलीज के बाद अनिल कमल चौहान की अन्य फिल्मों की तैयारी में जुट चुके हैं।इनकी अन्य फिल्में भी बनकर तैयार हैं।जबकि,कुछ फिल्मों के शूटिंग की भी योजना हैं।
             फ़िल्म में संजय भट्ट,अजीत सिंह,अंतरा शर्मा,प्रियंका मेहरा, आनंद मोहन,अली खान व अन्य ने उम्दा अभिनय किया हैं।जबकि,फ़िल्म में ग्लोरी मोहन्ता के दो आइटम सॉन्ग भी हैं।फ़िल्म में कुल 9 गानें हैं।जिनके गायक व गायिका गुंजन सिंह,मोहन राठौर,अलोक कुमार,अमित सिंह एम्मी,इंदु सोनाली,अंतरा सिंह प्रियंका,अमृता दीक्षित क्रमशः हैं।
जबकि,गीतकार पंकज प्रियदर्शी,अशोक सिन्हा और डॉ. कुमार रौशन हैं।फ़िल्म के निर्माता शैलेन्द्र कुमार पंडित,सूजय कुशवाहा हैं।निर्देशक अनिलकमल चौहान,संगीत निर्देशक अभिषेक चौधरी,डीओपी अमिताभ चन्द्रा और मनीष मुस्कान हैं।

संबंधित पोस्ट

बासमती चावल की खेती की लागत को प्रभावी ढंग से कम करता है ड्रिप इरिगेशन

Aman Samachar

श्री कल्याण कुमार पंजाब नैशनल बैंक के कार्यपालक निदेशक नियुक्त

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण के खिलाफ दिवा से भूख हड़ताल शुरू कर कांग्रेस करेगी आन्दोलन – एड. विक्रांत चव्हाण

Aman Samachar

ठाणे प्रापर्टी प्रदर्शनी 2024 का उदघाटन 16 फरवरी को ठाणे में ,घर खरीदने वालों को सुनहरा अवसर

Aman Samachar

हिंदी भाषा के क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं विषय पर ऑनलाइन संभाषण

Aman Samachar

पूर्व द्रुतगति महामार्ग कोपरी पुल की दो लेन का लोकार्पण , एक वर्ष में आठ लेन शुरू होगा – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar
error: Content is protected !!